trendingPhotosDetailhindi4053164

Akshara Singh से पहले Bhojpuri सिनेमा की इन एक्ट्रेसेस का लीक हुआ था MMS, इस एक्ट्रेस को तो जाना पड़ा जेल

Bhojpuri एक्ट्रेस कई बार वायरल MMS वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इन एक्ट्रेसेस का Viral Video काफी वायरल होती है.

Bhojpuri एक्ट्रेस अक्षरा सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. इस समय उनका एक एमएमएस वीडियो (Akshara Singh MMS) काफी वायरल हो रहा है. इसे लेकर एक्ट्रेस जमकर ट्रोल हो रही हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी भोजपुरी एक्ट्रेस का एमएमएस लीक (Bhojpuri actress MMS leak) हुआ हो. बीते कुछ समय में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनके कथित एमएमएस वीडियो लीक (MMS leak video) हो चुके हैं. इस कारण इन एक्ट्रेसेस को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. कुछ को तो खुलकर सामने आना पड़ा और लोगों से ये कहना पड़ गया कि वायरल वीडियो में वो नहीं कोई और है. आइए आपको उन्हीं एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं जिनका वीडियो काफी वायरल हुआ था.   

1.Akshara Singh MMS video

Akshara Singh MMS video
1/7

हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक प्राइवेट वीडियो लीक होने का मामले सामने आया है. देखते ही देखते ये MMS आग की तरह फैल गया.



2.Kajal Raghwani Viral MMS Video

Kajal Raghwani Viral MMS Video
2/7

माना जा रहा था कि भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का भी एक कथित एमएमएस वीडियो वायरल हुआ था.  इस बात पर काजल ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है और वीडियो में वो नहीं है. उनका ये कहना था कि वीडियो में जो लड़की थी वो कोई और थी और उनके नाम पर ये फेक वीडियो वायरल किया जा रहा है.



3.Shilpi Raj MMS video viral

Shilpi Raj MMS video viral
3/7

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज अपने एक एडल्ट वीडियो को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि उनका एक MMS वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था जिसमें राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रही थीं. इस वीडियो के लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा था. वहीं, इस पूरे मामले पर अब जाकर शिल्पी ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने इस वीडियो को पूरी तरह फेक बताया है. शिल्पा का कहना है कि 'वीडियो में दिख रही लड़की मैं नहीं हूं'.



4.Trisha Kar Madhu viral MMS

Trisha Kar Madhu viral MMS
4/7

2021 में भोजपुरी एक्ट्रेस का भी एक वीडियो लीक हुआ था जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोजी होती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को वायरल होने के बाद उन्होंने फैन्स से इस वीडियो को डिलीट करने की भी रिक्वेस्ट की थी. एक्ट्रेस ने उस इंसान को चेतावनी भी दी थी जिसने वीडियो को वायरल कर दिया था पर उसका नाम नहीं बताया था. 



5.Priyanka Pandit MMS video leak

Priyanka Pandit MMS video leak
5/7

प्रियंका पंडित भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं. वो अपने बोल्ड कंटेंट और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं. प्रियंका पंडित ने कुछ दिन पहले अपने वायरल एमएमएस से अपने फैंस को चौंका दिया था. हालांकि, बाद में जब एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह इस एमएमएस वीडियो का पार्ट नहीं हैं.



6.Sambhavna Seth MMS viral

Sambhavna Seth MMS viral
6/7

भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री संभावना सेठ का भी वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो किस करती हुई नजर आई थीं. 



7.Anara Gupta Sex CD viral

Anara Gupta Sex CD viral
7/7

अनारा गुप्ता भोजपुरी फिल्मों का चर्चित नाम हैं.साल 2004 में एक सेक्स सीडी वायरल हुई जिसको लेकर दावा किया गया कि सीडी में दिख रही लड़की अनारा गुप्ता हैं. अनारा को जेल भी जाना पड़ा. कोर्ट में चली लंबी लड़ाई के बाद अनारा अपने ऊपर लगे इस दाग को हटा पाने में सफल हो पाई थीं.



LIVE COVERAGE