Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon पर खरीदें बेहतरीन Door Mats, कीमत 500 से भी कम

अगर आप अपने घर के लिए Door Mat लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां हम आपको 500 से कम दाम में मिलने वाले बेहतरीन डोर मैट के बारे में बताएंगे. 

Amazon पर खरीदें बेहतरीन Door Mats, कीमत 500 से भी कम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म है. यहां घरों में इस्तेमाल होने वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय अमेजन पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), खाने-पीने की चीजों (Grocery), ब्यूटी प्रोडक्ट (Beauty Products) पर भारी छूट मिल रही है. साथ ही यहां Door Mats पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने घर के लिए डोर मैट लेना चाहते हैं तो अमेजन से खरीद सकते हैं. 

Door Mats का इस्तेमाल हर घर में किया जाता है. इन्हें दरवाजों के पास रखा जाता है. ये घर में गंदगी आने से रोकने में मदद हैं. साथ ही घर की खूबसूरती भी बढ़ाते हैं. Amazon पर एक से बढ़कर एक शानदार डोर मैट किफायती दाम पर मिल रहे हैं. साथ ही इनकी क्वालिटी, कलर और डिजाइन भी बहुत बढ़िया है. आइए आपको ऐसे Door Mats के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 500 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

SWHF Doormat


यह डोरमैट देखने में काफी अच्छा है. इसे आप घर के अंदर और बाहर कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही Amazon पर यह किफायती दाम पर मिल रहा है. इस पर 50% तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 899 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 449 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

T Decore Microfiber Door Mat


इस डोर मैट को आप अपने घर के मेन गेट, लिविंग रूम, बेडरूम में इस्तेमाल कर सकते हैं. Amazon पर यह 50% की छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 699 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 349 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Status Polypropylene Anti Slip Door Mat


घर में इस्तेमाल करने के लिए यह डोर मैट बेस्ट ऑप्शन है. इस पर 78% तक की भारी छूट मिल रही है. इसकी कीमत 599 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 129 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Roseate Egyptian Super Soft Microfibre Door Mat


इस डोर मैट की क्वालिटी काफी बढ़िया है. इसकी MRP 499 रुपये है लेकिन Amazon पर यह 45% तक की छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 275 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement