Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इससे सस्ते में नहीं मिलेंगे Pen Stands, Amazon पर मिल रही Best Deals

अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए Pen Stand लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बढ़िया क्वालिटी के Pen Stand 72% डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां लोगों की छोटी-बड़ी हर जरूरत का सामान मिलता है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery) से लेकर  हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने घर या ऑफिस के लिए Pen Stand लेना चाहते हैं तो Amazon से खरीद सकते हैं. यहां बढ़िया क्वालिटी के Pen Stand किफायती दामों पर मिल रहे हैं. 

Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन Pen Stands पर 72% तक की भारी छूट मिल रही है. 1,000 रुपये का Pen Stand 250 से भी कम दाम पर मिल रहा है. आमतौर पर हर ऑफिस में Pen Stand की जरूरत होती है. इन्हें आप अपने घर और दफ्तर दोनों जगह इस्तेमाल कर सकते हैं. आइए आपको ऐसे Pen Stands के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से 500 से कम दाम में खरीद सकते हैं. 

MeRaYo 3 Compartment Pen Stand


इस Pen Stand में 3 Compartment हैं. आप इस अपने स्टडी टेबल और ऑफिस में इस्तेमाल कर सकते हैं. Amazon पर यह Pen Stand 38% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 599 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 370 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

TIED RIBBONS Cute Dog Decorative Pen Stand


यह Pen Stand देखने में काफी सुंदर लगता है. इस लुक इसे सबसे अलग बनाता है. इस Pen Stand पर 63% की छूट मिल रही है. इसकी MRP 799 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 299 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

CentraLit Pencil Pen Cup Holder


यह Pencil Pen Cup Holder देखने में काफी स्टाइलिश है. साथ ही यह Office Desk और Study Table पर इस्तेमाल करने के लिए बेस्ट ऑप्शन है. इस पर 72% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 999 रुपये है लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 275 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

wolpin Desk Organizer 5 Compartment Pen & Pencil Stand


Amazon पर यह Pen और Pencil Stand 65% तक की छूट पर मिल रहा है. इसकी MRP 1,199 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 419 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement