Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पेट्रोलपंप पर टॉयलेट गई थी युवती, सरेआम बाइक पर किडनैप कर ले गए बदमाश, सामने आया मध्य प्रदेश का Shocking Video

Madhya Pradesh Viral Video: कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाने वाली यह घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक पेट्रोल पंप पर हुई है. राज्य में चुनावी माहौल के कारण सख्त सुरक्षा के दावे किए जा रहे हैं.

पेट्रोलपंप पर टॉयलेट गई थी युवती, सरेआम बाइक पर किडनैप कर ले गए बदमाश, सामने आया मध्य प्रदेश का Shocking Video

Madhya Pradesh Kidnapping Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Girl Kidnapping Video- मध्य प्रदेश में महज तीन दिन पहले विधानसभा चुनाव का मतदान हुआ है. इसके चलते पूरे राज्य में सख्त सुरक्षा व्यवस्था के दावे किए जा रहे हैं, लेकिन इन दावों की धज्जियां ग्वालियर में दिनदहाड़े उड़ गईं. पेट्रोल पंप पर टॉयलेट करने पहुंची युवती का बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने जबरदस्ती अपहरण कर लिया और फरार हो गए. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें यह शॉकिंग घटना साफ दिख रही है. मध्य प्रदेश पुलिस ने इस वीडियो के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

सोमवार सुबह की है वारदात

यह घटना सोमवार सुबह करीब 8.50 बजे नाका चंद्रावनी पेट्रोल पंप पर हुई है. पेट्रोल पंप से मिले सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि 19 साल की काले कपड़े पहने पीड़ित युवती को पेट्रोल पंप पर मास्क लगाए हुए एक आदमी घसीटता हुआ लाता है. इसी दौरान मास्क लगाए दूसरा व्यक्ति बाइक लेकर वहां आता है. पहला व्यक्ति युवती को उठाकर जबरन बाइक पर बैठाता है. वह खुद भी युवती के पीछे बैठने की कोशिश करता है, लेकिन तब तक ड्राइवर बाइक को दौड़ा देता है. इस पर वह बदमाश युवती को पकड़े-पकड़े ही बाइक के साथ दौड़ते हुए पेट्रोल पंप के बाहर तक चला जाता है. वहां से वे युवती को बाइक पर ही लेकर फरार हो जाते हैं. इस दौरान पेट्रोल पंप पर कई लोग अपने वाहनों में तेल डलवा रहे थे, लेकिन ये सब देखकर भी वे लोग युवती को छुड़ाने की कोशिश नहीं करते हैं. 

घटना से कुछ देर पहले ही परिवार के साथ ग्वालियर पहुंची थी पीड़ित

अपहरण का शिकार हुई युवती के परिवार ने पुलिस को बताया कि वे सोमवार सुबह ही ग्वालियर पहुंचे थे. परिवार को बस स्टॉप पर ही छोड़कर युवती एक छोटे बच्चे के साथ नजदीकी पेट्रोल पंप पर टॉयलेट करने गई थी. इसी दौरान यह घटना हो गई. युवती के साथ मौजूद छोटा बच्चा दौड़ता हुआ उनके पास वापस पहुंचा और उसने बताया कि कोई बहन को उठा ले गया है. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि मैंने एक व्यक्ति को बाइक के पीछे दौड़ते हुए देखा. बाइक पर पीड़िता ठीक तरीके से बैठी भी नहीं थी. पेट्रोल पंप पर मौजूद अन्य लोगों ने भी उसके चीखने की आवाज सुनी, लेकिन कोई मदद करने नहीं आया.

BA की छात्रा है पीड़िता. दिवाली मनाने के बाद लौटी थी वापस

NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित छात्रा मध्य प्रदेश के भिंड जिले की रहने वाली है और ग्वालियर में BA में पढ़ रही है. वह अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने के लिए भिंड गई थी और वहां से वापस लौट रही थी. पीड़िता घटना के समय पेट्रोल पंप पर अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ भाई का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान यह घटना हुई है. 

क्या कह रही है पुलिस

ग्वालियर पुलिस के ASP ऋषिकेश मीना के मुताबिक, परिवार बस से उतरने के बाद पेट्रोल पंप पर ठहरा था. इसी दौरान बदमाश युवती का अपहरण कर उसे अपनी बाइक पर लेकर फरार हो गए हैं. घटना की सीसीटीवी फुटेज पेट्रोल पंप से मिल गई है, जिसमें अपहरण होता हुआ साफ दिख रहा है. हम बदमाशों की पहचान करने और युवती को बरामद करने की कोशिश कर रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement