Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sarfarosh की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आमिर खान ने दिया फैंस को बड़ा तोहफा, की Sarfarosh 2 की अनाउंसमेंट

आमिर खान ( Aamir Khan) की फिल्म सरफरोश (Sarfarosh) के 25 साल पूरे होने पर उन्होंने इस फिल्म के सीक्वल यानी कि सरफरोश 2 को लेकर अनाउंसमेंट की है.

Latest News
Sarfarosh की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आमिर खान ने दिया फैंस को बड़ा तोहफा, की Sarfarosh 2 की अनाउंसमेंट

Aamir Khan, Sarfarosh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 1999 में आई आमिर खान ( Aamir Khan) की फिल्म सरफरोश (Sarfarosh) सुपरहिट रही थी. फिल्म में आमिर खान ने एक आईएएस ऑफिसर की भूमिका अदा की थी. वहीं, शुक्रवार को फिल्म सरफरोश को रिलीज हुए 25 साल पूरे हो गए हैं. फिल्म के 25 साल पूरे होने पर आमिर खान और सरफरोश की टीम ने एक शानदार पार्टी रखी थी और जूहू के पीवीआर में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. इसके साथ ही आमिर खान इस दौरान खुलासा किया कि वह इस फिल्म के सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं. 

दरअसल, जहां सरफरोश की स्क्रीनिंग से फैंस और स्टारकास्ट की पुरानी यादें ताजा हो गई. वहीं आमिर खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए सरफरोश 2 को लेकर बड़ी घोषणा कर दी. इस फिल्म के सीक्वल के ऐलान के बाद फैंस भी इस खबर को जानकर काफी खुश होंगे. 

ये भी पढ़ें- 'मुझमें क्या कमी थी', Aamir Khan ने एक्स वाइफ से तलाक के बाद पूछा ऐसा सवाल, किरण से मिला ये जवाब

सरफरोश 2 को लेकर हो रही तैयारी

सरफरोश 2 को लेकर बात करते हुए आमिर खान ने कहा, '' मैं एक बात के बारे में कमिटेड हो सकता हूं, कि हम निश्चित रूप से इसके लिए सही स्क्रिप्ट और सही तरह की फिल्म के साथ आने के लिए वाकई में सीरियस होकर काम करेंगे. उन्होंने कहा कि सरफरोश 2 बननी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Fact Check: Aamir Khan ने राजनीति में रखा कदम? जानें चुनाव से पहले वायरल वीडियो का सच

हुई सरफरोश की यादें ताजा

इस स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद आमिर खान की शानदार परफॉर्मेंस की यादें फिर से ताजा हो गई थी और दर्शकों को एक बार फिर से सरफरोश की पूरी स्टारकास्ट की अमेजिंग परफॉर्मेंस को देखने का मौका मिला. सरफरोश 2 की घोषणा ने इस स्क्रीनिंग को खास बना दिया, जिसके बाद फैंस के बीच भी एक्साइटमेंट देखने को मिली. 

25 साल पहले रिलीज हुई थी सरफरोश

बता दें कि 25 साल पहले आई सरफरोश एक जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म में आमिर खान के अलावा सोनाली बेंद्रे, नसीरुद्दीन शाह अहम रोल में नजर आए थे. फिल्म में आमिर एक ऑफिसर के रोल में दिखे थे, तो वहीं नसीरुद्दीन शाह एक विलेन के रोल में नजर आए थे. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement