Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon पर 500 से काम दाम पर मिल रहे ये Flower Pots घर को देंगे शानदार लुक

अगर आप घर को सजाने के लिए Flower Pots लेना चाहते हैं तो Amazon से ऑर्डर कर सकते हैं. यहां शानदार Flower Pots पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग पलेटफार्म है. दुनियाभर से लोग यहां से सामान खरीदते हैं. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), से लेकर स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), होम अप्लायंसस (Home Appliances), ग्रोसरी (Gorocery), हाउसहोल्ड आइटम्स (Household Items) पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप अपने घर के लिए Flower Pots लेना चाहते हैं तो Amazon से ऑर्डर कर सकते हैं. यहां शानदार Flower Pots सस्ते दामों पर मिल रहे हैं. 

Amazon पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन कलर और डिजाइन के Flower Pot मिल रहे हैं. इनका लुक बेहद ही शानदार हैं. घर के अंदर, बाहर या बालकनी में रखने के लिए ये बेस्ट ऑप्शन हैं. घर को  सजाने में आप इनका इस्तेमाल कर सकते हैं. साथ ही इन पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. आइए आपको ऐसे Flower Pots के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazaon से सस्ते दाम पर खरीद सकते हैं. 

Nurturing Green Nurturing Green


यह Self Watering Indoor Pot है. घर और बालकनी को सजाने के लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. इस पर 39% की छूट मिल रही है. इसकी कीमत 649 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 399 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Plants Point Plastic Flower Pot


यह Flower Pot Hanging Chain के साथ आते हैं. आप इन्हें घर के अंदर, बाहर या बालकनी कहीं पर भी लगा सकते हैं. इस Flower Pot पर 69% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी MRP 999 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 314 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

UGAOO Football Ceramic Pot


यह Flower Pot हर तरह के Plant के लिए Suitable है. इसे आप Dining Table, Balcony या Living Room कहीं भी रख सकते हैं. Amazon में इस पर 20% का डिस्काउंट मिल रहा है. इसकी कीमत 500 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 399 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Kraft Seeds by 10CLUB Plastic Window Planters


इसकी मदद से आप Home Gardening कर सकते हैं. Amazon पर यह 51% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 799 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 389 रुपये में मिल रहा है. 

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement