Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुस्लिम उम्मीदवार को नहीं मिला टिकट, नाराज हुए कांग्रेस नेता, पार्टी का प्रचार करने से किया इनकार

महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता नसीम खान ने पार्टी द्वारा एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट न देने पर नाराजगी जताई है. इसके साथ ही उन्होंने पार्टी का प्रचार करने से इनकार कर दिया है.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

महाराष्ट्र कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है. पार्टी के स्टार प्रचारक नसीम खान ने कांग्रेस अध्यक्ष को पत्र लिखकर प्रचार अभियान समिति से इस्तीफा देने का एलान कर दिया है. दरअसल, उन्होंने महाविकास अघाड़ी गठबंधन की तरफ से किसी भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दिए जाने पर नाराजगी जताई है. 

पत्र में लिखी ये बात
कांग्रस नेता नसीम खान ने कहा कि 'कांग्रेस को मुस्लिम वोट चाहिए उम्मीदवार क्यों नहीं' उधर, कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि नसीम खान मुंबई नॉर्थ-सेंट्रल सीट से वर्षा गायकवाड़ को टिकट दिए जाने से खुश नहीं थे. नसीम खान यहां से चुनाव लड़ना चाहते थे. उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि, मैं मुस्लिम समुदाय को क्या जवाब दूंगा. 


ये भी पढ़ें-संदेशखाली में CBI का एक्शन, हथियार और गोला-बारूद का जखीरा जब्त  


नसीम खान ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लिखे पत्र में कहा कि, वह आम चुनावों में कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में शामिल हैं, लेकिन वह इस लिस्ट में नहीं रहना चाहते हैं. उन्होंने फैसला कर लिया है कि वह अब आगे लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार नहीं करेंगे और साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र कांग्रेस समिति से भी इस्तीफा देने का फैसला किया है. उनका कहना है कि, महाराष्ट्र की कुल 48 लोकसभा सीटों में से एमवीए ने एक भी मुस्लिम उम्मीदवार नहीं खड़ा किया है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement