Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

98 करोड़ की संपत्ति जब्त होने पर Shilpa Shetty ने तोड़ी चुप्पी? Raj Kundra का पोस्ट भी वायरल

Bitcoin Scam Case में Shilpa Shetty और Raj Kundra के घर समेत करोड़ों की प्रॉपर्टी सीज हो गई थी, जिस पर अब जाकर दोनों का रिएक्शन सामने आया है. शिल्पा और राज ने एक पोस्ट शेयर किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Shilpa Shetty Raj Kundra शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों बड़ी कानूनी मुसीबत से जूझ रहे हैं. एक्टर और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर एक बार फिर से बड़े आरोप लगे हैं. पोर्नोग्राफी केस के बाद अब करोड़ों के एक स्कैम को लेकर ED ने आंखें तरेरी हैं. जिसकी वजह से उनकी करीब 98 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी जब्त कर दी गई है. वहीं, इस पूरे मामले पर कुंद्रा परिवार की ओर से अभी तक कोई कमेंट नहीं आया था लेकिन अब शिल्पा और राज के एक वायरल पोस्ट को उनका रिएक्शन माना जा रहा है.

राज कुंद्रा का नाम एक बिटक्वाइन से जुड़े करोड़ों के स्कैम में आया है. उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस और मुंबई पुलिस की शिकायत के बाद ED ने कार्रवाई करते हुए राज की 97.79 करोड़ की संपत्ति सीज कर दी है. इसमें मुंबई के जुहू में स्थित एक फ्लैट भी है, जो उनके और शिल्पा शेट्टी के नाम पर है. इस पूरे मामले पर अभी तक राज और शिल्पा ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है लेकिन दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर क्रिप्टिक पोस्ट किया है. शिल्पा ने साई बाबा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'आत्मसमर्पण'. इसके अलावा राज कुंद्रा ने एक पोस्ट किया है, जिसमें शेर की तस्वीर के साथ लिखा हुआ है कि 'जब आपको बेइज्जत किया जा रहा हो तब शांत रह पाना, एक अलग ही तरह की ग्रोथ है'. यहां देखें वायरल हो रहा पति-पत्नि का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें- ED ने जब्त किया Shilpa Shetty और Raj Kundra का फ्लैट, इस वजह से सीज हुई करोड़ की प्रॉपर्टीज

बता दें कि इससे पहले कपल के वकील ने एक स्टेटमें जारी किया था. जिसमें कहा गया था कि शिल्पा और राज अथॉरिटी के साथ पूरी तरह सहयोग करने के लिए तैयार हैं. वकील ने कहा था कि शिल्पा और राज एक निष्पक्ष जांच चाहते हैं और उन्हें भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. स्टेटमेंट में इस बात पर जोर दिया गया था कि कपल कानूनी प्रक्रिया का पालन करेंगे और प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्डरिंग एक्ट के तहत अपने अधिकारों और संपत्ति की रक्षा के लिए जरूरी कदम उठाएंगे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement