Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Srikanth Box office: 5 दिनो में कैसा है राजकुमार राव की फिल्म का हाल, जानें अब तक की कितनी कमाई

Srikanth Box Office Collection: राजकुमार राव स्टारर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. यहां जानें फिल्म ने 5 दिनों में कितनी कमाई कर डाली है.

Latest News
Srikanth Box office: 5 दिनो में कैसा है राजकुमार राव की फिल्म का हाल, जानें अब तक की कितनी कमाई

Srikanth

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की 'श्रीकांत' (Srikanth) का कब्जा है. 10 मई को रिलीज हुई ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है. ओपनिंग डे से लेकर अपने पहले वीकेंड पर श्रीकांत (Srikanth Box office collection) ने खूब कमाई की है. तुषार हीरानंदानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में राजकुमार राव की शानदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है. ऐसे में जानते हैं इस फिल्म ने रिलीज के पांचवे दिन यानी 14 मई को कितना कलेक्शन किया है.

बिजनसमैन श्रीकांत बोला की बायोपिक श्रीकांत को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. फिल्‍म ने शुक्रवार को ओपनिंग डे पर 2.25 करोड़ रुपये कमाए थे. वहीं अपने पहले सोमवार को इसकी कमाई 1.75 करोड़ रुपये रही. इसके साथ ही अब मंगलवार यानी पांचवे दिन इसका कलेक्शन 1.17 करोड़ रहा. ऐसे में 40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अभी तक 14.50 करोड़ का कुल कलेक्शन कर लिया है.


ये भी पढ़ें: ओटीटी पर देख डालें दिल को छू लेने वाली ये 10 बेहतरीन बायोपिक फिल्में


राजकुमार राव की हो रही तारीफ

श्रीकांत दृष्टिबाधित उद्योगपति और बोलांट इंडस्ट्रीज के संस्थापक श्रीकांत बोला की बायोपिक है. इस फिल्म में श्रीकांत बोला का रोल राजकुमार राव ने निभाया है. फैंस तो राजकुमार की जबरदस्त एक्टिंग को देखते हुए उनके लिए नेशनल अवॉर्ड तक की मांग कर रहे हैं. 

वहीं फिल्म में ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर ने भी अहम भूमिका में नजर आए. फिलहाल लोग 'श्रीकांत' की तुलना विक्रांत मैसी की '12वीं फेल' से भी कर रहे हैं. उम्मीद है कि फिल्म लंबे समय तक थिएटर्स में टिकी रहेगी.


ये भी पढ़ें: राजकुमार राव ही नहीं Srikanth के इन किरदारों ने लूटी महफिल, खूब बटोर रहे तारीफें


Rajkummar Rao की अपकमिंग फिल्में

राजकुमार राव अब जल्द ही मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आएंगे. उनके साथ फिल्म में जाह्नवी कपूर लीड रोल में हैं. इसके बाद वो श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म स्त्री 2 में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म में भी दिखेंगे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement