Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh Crime News: YouTuber अब्दुल्ला पठान के खिलाफ केस दर्ज, नौकरी का झांसा देकर गैंगरेप का आरोप

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में YouTuber अब्दुल्ला पठान समेत तीन लोगों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज किया है. तीनों पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. 

Latest News
Uttar Pradesh Crime News: YouTuber अब्दुल्ला पठान के खिलाफ केस दर्ज, नौकरी का झांसा देकर गैंगरेप का आरोप

यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान पर गैंगरेप का केस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश में यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान (Abdullah Pathan) पर गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है. यूट्यूबर के साथ उसके दो और साथियों पर भी केस दर्ज किया गया है. पीड़िता का आरोप है कि जनवरी 2023 में उसे नशीला पदार्ध पिलाकर बेहोश कर दिया था. इसके बाद तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसका अश्लील वीडियो भी बनाया था. पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लंबे समय तक ब्लैकमेल भी किया है. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

दवाखाने में नौकरी का झांसा देकर रेप का आरोप 
पीड़िता उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime News) के गोरखपुर की रहने वाली है. पीड़िता ने पुलिस को दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि वह यूट्यूबर अब्दुल्ला पठान से उसकी मुलाकात साल 2021 में हुई थी. उसने अपने दवाखाने में 15 से 20 हजार रुपये की नौकरी देने का वादा किया था. ऐसे ही वादे  करते हुए साल 2023 में आरोपी ने अपने 2 और साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया था. 


यह भी पढ़ें: RSS के मुखपत्र ऑर्गनाइजर में हार की समीक्षा, 'बीजेपी का अति आत्मविश्वास ले डूबा'  


अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप
पीड़िता ने पुलिस के पास दर्ज कराई अपनी शिकायत में कहा है कि तीनों ने पहले उसे कोल्डड्रिंक पीने दी थी, जिसमें कुछ नशीला पदार्ध मिला था. उसके बाद उसके साथ रेप किया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर कई बार उसे ब्लैकमेल भी किया था. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 


यह भी पढ़ें: भीषण गर्मी, पानी की किल्लत और अब बिजली गुल... घनघोर संकट से जूझ रही दिल्ली  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement