Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Imran Khan अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नहीं हैं, उन्हें इस्तीफा देना होगा: बिलावल

Pakistan News: बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि इमरान खान को इस्तीफा देना ही होगा, वो लंबे समय तक ऐसे सरकार नहीं चला पाएंगे.

article-main

Bilawal Bhutto

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार पर संकट नजर आ रहा है. सहयोगी दल MQM द्वारा सरकार से हटने के बाद अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि आज इमरान खान देश को संबोधित करने के दौरान इस्तीफे का ऐलान कर सकते हैं. इस बीच पाकिस्तान में संयुक्त विपक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इमरान खान पर बड़ा हमला बोला है.

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन बिलावल भुट्टो जरदारी ने कहा कि शहबाज शरीफ द्वारा प्रधानमंत्री को इस्तीफा देने के लिए दी गई चुनौती सही है. हम समझते हैं कि प्रधानमंत्री ने अभी तक ऐसी कोई जिम्मेदारी नहीं दिखाई है. लेकिन उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा है, वह अब प्रधानमंत्री नहीं हैं.

बिलावल ने आगे कहा कि इमरान खान को इस्तीफा देना ही होगा, वो लंबे समय तक ऐसे सरकार नहीं चला पाएंगे. कल संसद का सत्र है. कल वोटिंग होने दो और मामले को सुलझने दो ताकि हम लोग आगे बढ़ सकें. इस दौरान उन्होंने कहा कि साल 2018 में चुनाव के नाम पर चयन पूरे पाकिस्तान के खिलाफ साजिश थी.

पीपीपी के चेयरमैन ने कहा कि इमरान खान ने नेशनल असेंबली में "अब बहुमत खो दिया है" और विपक्ष के नेता शाहबाज शरीफ जल्द ही देश के प्रधान मंत्री बन जाएंगे. बिलावल ने कहा कि इमरान खान के पास अब कोई विकल्प नहीं बचा है. वो या तो इस्तीफा दे सकते हैं या अविश्वास के जरिए बर्खास्त हो सकते हैं.

पढ़ें- क्या इस्तीफा देंगे Imran Khan? आज पाकिस्तान को करेंगे संबोधित

पढ़ें- मुख्य सहयोगी पार्टी MQM ने छोड़ा साथ, क्या गिर जाएगी Pakistan की इमरान सरकार?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement