Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan रच रहा नई साजिश, जहां छुपाए एटम बम वहां आतंकियों ने जमाया कब्जा

Pano Akil New Base For Terrorist: पाकिस्तान के पानो अकील इलाका दहशतगर्दों का नया अड्डा बन गया है. कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें हाथ में बंदूक और एके 47 जैसे हथियार लिए आतंकी घूमते दिख रहे हैं. इस इलाके में एटम बम होने की बात कही जाती है. 

Pakistan रच रहा नई साजिश, जहां छुपाए एटम बम वहां आत��ंकियों ने जमाया कब्जा

Pakistan Terror base

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान में आतंकियों को पनाह देना कोई नई बात नहीं है. हालांकि अब भारत के लिए एक और परेशान करने वाली खबर आ रही है. पाकिस्तान के सिंध प्रांत (Pakistan Sindh Providence Pano Akil) का पानो अकील इलाके में दहशतगर्दों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. उनके हाथ में एके-47 जैसे हथियार नजर आ रहे हैं. पानो अकील वही इलाका है जहां कहा जाता है कि पाकिस्तान ने एटम बम छुपा रखा है. बताया जा रहा है कि इस इलाके में दिन भर गोलियों की गूंज आम बात है. अंतर्राष्ट्रीय मीडिया में प्रकाशित खबरों के मुताबिक दिन-दहाड़े दहशतगर्द आराम से आधुनिक हथियार लेकर घूम रहे हैं. सिंध प्रांत के इस इलाके को सुरक्षा के लिहाज से बहुत संवेदनशील जगह माना जाता है. 

पानो अकील में ATOM BOMB छिपाने का होता रहा है दावा 
पाकिस्तान के पास एटम बम है इसकी जानकारी पूरी दुनिया को है. इस इलाके में दहशतगर्दों की छावनी बनना बहुत खतरे की बात है. सुरक्षा के लिहाज से अगर इस संवेदनशील इलाके में आतंकियों का दखल हो जाता है तो यह सिर्फ भारत या पाकिस्तान के लिए नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरे की घंटी है. पाकिस्तान में आतंकियों को पनाह देने की वजह से अंतर्राष्ट्रीय मंचों से भी आलोचना होती रही है और इस वजह से पाकिस्तान को कर्ज मिलने में भी मुश्किल हो रही है.

यह भी पढ़ें: Seema Haider के मकान मालिक ने बताया, दिन भर सुट्टा मारती रहती है सीमा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिंध प्रांत के पानो अकील छावनी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. यहां सुरक्षा और कानून का कोई नामो-निशान नहीं बचा है. दिन-दहाड़े अपहरण और डकैती की घटनाएं हो रही हैं और दिन में कई बार गोलियों की आवाज आती रहती है. हालात इतने बदतर हो चुके हैं कि ज्यादातर स्कूल बंद पड़े हैं और लगों घरों में ही रहते हैं. सड़कों पर लोगों का निकलना बंद है और दहशतगर्द आराम से इलाके में घूमते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: समुद्र में मिली 5.3 टन कोकीन, कीमत जानकर मुंह खुला रह जाएगा

पानो अकील इलाके में दहशतगर्दों का कब्जा
पानो अकील इलाका सामाजिक लिहाज से पिछड़ा है और ज्यादातर लोग खेती, मवेशी पालन जैसे काम करते हैं. हालांकि पिछले कुछ महीने में इस इलाके में गुटबाजी और हिंसक झड़प की घटनाओं में काफी इजाफा हुआ है. पिछले महीने दो गुटों के बीच हिंसक झड़प में दो लोगों की जान चली गई थी. अब इस इलाके में सड़कों पर दहशतगर्द हथियार लेकर घूमते नजर आ रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि यह इलाका आंतकी संगठनों के प्रभाव वाला बन गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement