Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सड़क पर झूम-झूमकर नाच रहे थे भक्त, अचानक 'स्पाइडरमैन' भी लगाने लगा उनके बीच ठुमके, देखें Viral Dance Video

Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी स्थित टाइम्स स्क्वॉयर का है, जिसमें अमेरिका में भारतीय कीर्तन करते लोग दिख रहे हैं.

article-main

Instagram Viral Video: न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वॉयर का यह वीडियो बेहद वायरल हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Spiderman Dance Viral Video- सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर आपका दिल खुश हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी का है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वॉयर के इस वीडियो में भारतीय सनातन भक्तों के भजनों पर झूमने-नाचने के बीच अचानक स्पाइडरमैन ठुमके लगाते हुए दिखने लगता है. जी हां, वही स्पाइडरमैन जो भारत में बच्चों का फेवरेट कैरेक्टर है, जिसे हाथ से मकड़ी के जाले निकालकर गुंडों को ठिकाने लगाते हुए और न्यूयॉर्क शहर की सड़कों पर इधर से उधर लटककर जाते हुए देखकर बच्चे बेहद खुश होते हैं. वायरल वीडियो में यही स्पाइडरमैन पूरे जोश में कीर्तन के म्यूजिक पर ऐसे ठुमके लगाते दिख रहा है कि आप देखकर ताली बजाए बिना नहीं रह पाएंगे.

क्या दिख रहा है वीडियो में

वायरल वीडियो अमेरिका के अटलांटा संकीर्तन संगठन की तरफ से इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, न्यूयॉर्क सिटी टाइम्स स्क्वॉयर में अटलांटा संकीर्तन भक्तों के महा हरिनाम में पहुंचे स्पाइडर मैन ने की खूब मस्ती. वीडियो में दिख रहा है कि पारंपरिक भारतीय धोती-कुर्ता (अधिकतर भगवा रंग) पोशाक पहने संकीर्तन मंडली में शामिल भक्त ढोल-मंजीरों पर महा हरिनाम गाते हुए भगवान का नाम लेकर भक्ति में झूम रहे हैं. इसी दौरान कोई शख्स स्पाइडरमैन की पोशाक पहनकर अचानक उनके बीच पहुंचता है और जमकर नाचना शुरू कर देता है. भक्त भी स्पाइडरमैन के साथ खूब मस्ती करते हुए झूमते-नाचते दिखने लगते हैं. फिर स्पाइडरमैन गायब हो जाता है और वहां नाचने वाले लोग ही रह जाते हैं.

बेहद वायरल हो रहा है ये वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है. आठ नवंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को 1.59 लाख लोगों ने लाइक किया है, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, स्पाइडरमैन अब सही राह पर है, हरे कृष्णा. दूसरे यूजर ने लिखा, स्पाइडरमैन प्रभु की जय. तीसरे यूजर ने लिखा, स्पाइडरमैन की घर वापसी. चौथे यूजर ने लिखा, स्पाइडरमैन- होम कमिंग, पीटर प्रभु जय. इसी तरह बहुत सारे लोगों ने इस पर कमेंट किया है. कई ने स्पाइडमैन को बेहद क्यूट बताया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement