Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exams में पास होने के लिए चाहिए थे 28 नंबर, छात्र ने कॉपी में लिखा- आपको बेटे की कसम...

Viral News: छात्र ने अपनी कॉपी में आंसर लिखने के बाद उसे चेक करने वाले के लिए एक खास संदेश भी लिखा है. इस संदेश में उसने टीचर से 28 नंबर देने की गुहार लगाई. ऐसा नहीं था कि आंसर शीट में केवल यही बात थी, उसने सवालों के जवाब भी लिखे. इन जवाबों के बाद टीचर को थैंक्यू कहा और फिर अपनी अर्जी पेश की.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Jul 14, 2022, 01:13 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिए तमाम तरह की तस्वीरें सामने आती रहती हैं. इनमें कुछ तो इतनी फनी होती है कि उन्हें याद कर लोग कई-कई दिनों हंसते हैं. ऐसी ही एक और तस्वीर इन दिनों खूब तेजी से वायरल हो रही है. वायरल फोटो किसी छात्र के एग्जाम की आंसर शीट की है. अब आप सोच रहे होंगे आंसर शीट फनी कैसे हो सकती है तो आपको बता दें कि फनी आंसर शीट नहीं, बल्कि उसपर लिखी छात्र की धमकी है. 

दरअसल, छात्र ने अपनी कॉपी में आंसर लिखने के बाद उसे चेक करने वाले के लिए एक खास संदेश भी लिखा है. इस संदेश में उसने टीचर से 28 नंबर देने की गुहार लगाई. ऐसा नहीं था कि आंसर शीट में केवल यही बात थी उसने सवालों के जवाब भी लिखे. इन जवाबों के बाद टीचर को थैंक्यू कहा और फिर अपनी अर्जी पेश की. सवालों के जवाब के बाद छात्र ने कॉपी में 'थैंक्यूसो मच' लिखा फिर उसने कॉपी में ही स्माइली और दिल की इमोजी बना डाली.

यह भी पढ़ें- Viral Video: जान जाए पर Selfie न जाए, डूबते-डूबते भी महिला ने नहीं छोड़ा कैमरा

इमोजी बनाने के बाद वह असली मैसेज पर आया. टीचर के सामने अंदर की बात करते हुए उसने लिखा, 'प्लीज मुझे बस 28 नंबर दे दीजिए. आपको अपनी फैमिली की कसम. आपको बेटे की कसम.' 

यहां देखें फोटो-

 

अब जरा सोचिए आप बड़ी ही गंभीरता के साथ किसी छात्र कि कॉपी चेक कर रहे हैं तभी आपके सामने एक ऐसी कॉपी आ जाए जिस पर इस तरह कि बात लिखी हो. ऐसे में हंसी आना तो लाजमी ही है. फिलहाल यह फोटो बाकि लोगों को भी खूब हंसा रही है.

यह भी पढ़ें- Video: 3-3 चोरों से अकेले भिड़ गए सिक्योरिटी गार्ड अंकल, बहादुरी देख अच्छे-अच्छों को आजाएगा पसीना

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv