Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पेरेंट्स को आई ऐसी नींद कि बच्चे को खा गए चूहे, 50 जगहों पर नजर आया जख्म

बच्चे को डॉक्टरों ने ट्रीटमेंट के बाद किसी तरह बचा लिया है लेकिन उसे मां-बाप से दूर रखा है. बच्चे को फोस्टर केयर में रखा गया है.

पेरेंट्स को आई ऐसी नींद कि बच्चे को खा गए चूहे, 50 जगहों पर नजर आया जख्म

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक मां-बाप ने अपने बच्चे के साथ ऐसी लापरवाही बरती है, जिसे सुनकर दुनिया थू-थू कर रही है. मां-बाप इतनी गहरी नींद में सोए थे कि उनके बच्चे को चूहा कुतर गया और उन्हें भनक तक नहीं लगी. चूहों ने बच्चे को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और हाथ ही उंगलियों को भी काट डाला. बच्चे के शरीर पर 50 से ज्यादा जख्म मिले हैं. बच्चे को चूहे जिंदा खा गए हैं. 

यूएसए टुडे की एक रिपोर्ट के 13 सितंबर को इंडियाना में यह हादसा हुआ था. इवांसविले पुलिस डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने पेरेंट्स को फोन करके कहा कि उनके 6 महीने के बेटे को किसी जानवर ने काट लिया है और वह बेहद गंभीर हालत में है. 

पुलिस ने बच्चे के मां-बाप को गिरफ्तार कर लिया है. मां का नाम एंजेल शोनबम है, वहीं पिता का नाम डेविड है. पुलिस ने उन पर लापरवाही और दूसरे क्रिमिनल चार्ज लगाए हैं. बच्चे की आंटी डेलनिया थुरमन,को भी इसी केस में गिरफ्तार किया गया है. बच्चे की हालत अब तो स्थिर है लेकिन उसे फोस्टर होम में रखा गया है.

इसे भी पढ़ें- Delhi Metro Viral Video: मेट्रो में स्टंट कर रहा था लड़का, गुलाटी मारना पड़ा इस तरह भारी

बच्चे का मांस कुतर गए बच्चे, मुश्किल से बची जान
यह दंपति अपने तीन बच्चों के साथ घर पर रहता था. जब पुलिस घर पर पहुंची तो देखा कि एक बच्चा खून से लथपथ पड़ा है. उसे सिर और चेहरे पर 50 से ज्यादा काटने के जख्म थे. पुलिस ने अपनी शिकायत में लिखा है कि बच्चे की सभी चार उंगलियां और उसके दाहिने हाथ के अंगूठे के ऊपर का मांस गायब था. हड्डियां नजर आ रही थीं.

इसे भी पढ़ें- ​​​​​​​लड़कियों के वॉलीबॉल मैच जीतने पर अश्लील हरकतें करने लगे लड़के, जानें पूरा मामला

बच्चे के शरीर का तापमान 93.5 डिग्री तक गिरने के बाद उसे इंडियानापोलिस के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था. डॉक्टरों ने बच्चे की पहले ब्लड थेरेपी की. बच्चे के शरीर के अंगों से पता चला है कि वह हाइपोथर्मिया के साथ-साथ हाइपोक्सिमिया से भी पीड़ित था.

कैसा था वह घर जहां मिला था बच्चा?
न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक पुलिस ने कहा कि जिस घर में बच्चा मिला था, वह घर बेहद अव्यवस्थित था. हर तरफ कूड़ा था और चूहों के मल से भरा था. इस घर में रहने वाले एक और बच्चे को चूहे शिकार बना चुके थे. 

1 सितंबर को घर के दो बच्चों ने अपने स्कूल टीचर को बताया कि सोते समय चूहों ने उनके पैर की उंगलियों को काट लिया है. कुछ दिनों बाद, जब इंडियाना चाइल्ड सर्विस डिपार्टमेंट ने घर का दौरा किया, तो उनकी मां ने अधिकारियों से सही बात बताने से इनकार कर दिया. पुलिस ने मां-बाप को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बच्चे की आंटी पर भी एक्शन लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement