Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Andhra Pradesh के चुनाव प्रचार में बंट रहे कंडोम, TDP और YSRCP की 'कंडोम पॉलीटिक्स' के VIDEO वायरल

Andhra Pradesh Viral Video: आंध्र प्रदेश में वायरल हो रहे वीडियो में कंडोम पैकेट्स पर सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी और विपक्षी दल तेलुगू देशम पार्टी के नाम और चुनाव चिह्न छपे दिख रहे हैं.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Andhra Pradesh Viral Video: चुनाव प्रचार के दौरान आपने जनता में शराब या मिठाई बांटते हुए राजनीतिक दलों को देखा होगा, लेकिन आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव प्रचार के चक्कर में बंट रहे सामान देखकर आपकी हंसी छूट सकती है. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हुए हैं, जिनमें आंध्र प्रदेश के प्रमुख राजनीतिक दलों के नाम और चुनाव चिह्न छपे हुए कंडोम पैकेट दिखाई दे रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि ये कंडोम पैकेट आंध्र प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान लोगों में बांटे जा रहे हैं. इन वीडियो के वायरल होने पर राज्य में सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (YSRCP) और प्रमुख विपक्षी दल तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के बीच राजनीतिक ड्रामा शुरू हो गया है. दोनों ही दल सोशल मीडिया पर आपस में कीचड़ उछालने में जुट गए हैं. एक पार्टी ने इसे राजनीतिक पतन की नई गहराई बताते हुए सवाल पूछ लिया है कि क्या अब जनता में वियाग्रा (सेक्स वर्धक गोली) भी बांटोगे?

क्या दिख रहा है वायरल हो रहे वीडियो में

Zee News की खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में कंडोम के पैकेट दिख रहे हैं, जिन पर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की पार्टी YSRCP और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू की पार्टी TDP के नाम और चुनाव चिह्न लिखे दिख रहे हैं. वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ये पैकेट दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता उस समय वोटर्स को देकर गए हैं, जब वे आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में अपनी-अपनी पार्टी को ही वोट देने के लिए कहने आए थे.

YSRCP ने खुद भी वीडियो शेयर कर किया TDP पर अटैक

एक्स (पहले ट्विटर) पर एक यूजर 'Deccan 24x7' द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो को YSRCP ने खुद भी अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही TDP पर हमला बोलते हुए पार्टी ने लिखा, अपने पार्टी कैंपेन में लोगों को कंडोम वितरण. यह पब्लिसिटी के लिए किस तरह का पागलपन है? क्या वे (TDP) आगे वियाग्रा भी बांटना शुरू करेंगे? क्या वे यहीं थमेंगे या इससे भी निचले स्तर पर चले जाएंगे?

TDP ने भी किया है YSRCP पर पलटवार

तेलुगू देशम पार्टी ने भी इसे लेकर YSRCP पर पलटवार किया है. TDP ने अपने एक्स हैंडल से YSRCP के चुनाव चिह्न छपा कंडोम पैक का फोटो शेयर किया है. साथ ही लिखा, क्या यह वही 'सिद्दम (तैयारी)' है, जिसकी (YSRCP) पार्टी बात कर रही है? दरअसल जगन मोहन रेड्डी ने अपनी पार्टी के पॉलीटिक्ल कैंपेन का नाम 'सिद्दम' ही रखा है. इसे ही लेकर TDP की तरफ से व्यंग्य कसा गया है. 

TDP ने कर रखा है YSRCP के खिलाफ गठबंधन

नायडू की पार्टी TDP ने आंध्र प्रदेश में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री जगन मोहन की पार्टी YSRCP को घेरने की पूरी तैयारी कर रखी है. राज्य में एक के बाद एक, लगातार दोनों चुनाव में जगन पार्टी को पटखनी देकर दोबारा सत्ता में आने की उम्मीद कर रहे चंद्रबाबू नायडू ने इसके लिए फिल्म अभिनेता पवन कल्याण की राजनीतिक पार्टी जन सेना के साथ गठबंधन भी किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement