Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: बारिश में सिर पर कुर्सी रख खाने को दौड़े बाराती, मजेदार वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग कुर्सी से सिर को ढककर अपना खाना इंज्वॉय करने में लगे हुए हैं. जिस तरह लोग बिना किसी की पारवाह किए खाना खाते नजर आ रहे हैं, उसे देख कोई भी कह सकता है कि ये लोग तगड़े वाले फूड लवर्स हैं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शादी वाले दिन कई बाराती ऐसे होते हैं, जो दूल्हे-दुल्हन से ज्यादा खाने को देखकर खुश होते हैं. जैसे ही खाना शुरू होता है, ये लोग प्लेट उठाकर पेट पूजा करने निकल पड़ते हैं. आपने भी अपने आसपास कई ऐसे लोगों को देखा होगा. अगर नहीं तो आज देख लीजिए. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी के भोज से जुड़ा एक बड़ा ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो इतना कमाल है कि कुछ ही दिनों में इसे लाखों बार देखा जा चुका है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि शादी में सारे मेहमान आ चुके हैं. खाने की टेबल भी लग जाती हैं. हालांकि, अगले ही पल वहां मूसलाधार बारिश शुरू हो जाती है. ऐसे में जहां अधिकतर लोग खुद को बारिश से बचाने के लिए खाना छोड़कर अंदर चले जाते हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी रहे जो बिना कुछ सोचे अपनी पेट-पूजा में लगे रहे.  इतना ही नहीं, बारिश के काफी तेज होने पर भी ये लोग अपनी जगह से नहीं हिले और सिर पर कुर्सी रखकर मस्त भोज करने में लगे रहे. 

यहां देखें वीडियो-

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे लोग कुर्सी से सिर को ढककर अपना खाना इंज्वॉय करने में लगे हुए हैं. जिस तरह लोग बिना किसी की पारवाह किए खाना खाते नजर आ रहे हैं, उसे देख कोई भी कह सकता है कि  ये लोग तगड़े वाले फूड लवर्स हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: पेड़ पर गिरी बिजली, सीन देख सिहर जाएंगे आप

बारात के इस वीडियो को mr_90s_kidd नाम के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है. अभी तक इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. यूजर्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्होंने इससे पहले खाने को लेकर ऐसी दीवानगी नहीं देखी है.

यह भी पढ़ें- Emoji भेजने से पहले हो जाएं सावधान, जरा सी गलती आपको पहुंचा सकती है जेल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो