Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर डांस करती दिखीं अंग्रेजी की टीचर, खूब वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में टीचर अपनी कुछ छात्राओं के साथ 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Delhi: 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर डांस करती दिखीं अंग्रेजी की टीचर, खूब वायरल हो रहा वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्कूल में कक्षाएं कभी-कभी स्टूडेंट्स के लिए बोरिंग हो जाती हैं. हर रोज एक जैसे रूटीन से छात्र भी थका हुआ महसूस करने लगते हैं.  ऐसे में टीचर्स अपनी कक्षाओं को मजेदार और मनोरंजक बनाने के लिए बहुत सी अलग तरह की चीजें भी करते हैं. इससे बच्चे खुश भी हो जाते हैं, साथ ही डेली रूटीन से हटकर कुछ करने से उनका दिमाग भी फ्रेश महसूस करने लगता है. 

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो देश की राजधानी दिल्ली के एक स्कूल का है जिसमें अंग्रेजी की टीचर मनु गुलाटी (Manu Gulati) अपनी स्टूडेंट के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो खुद टीचर मनु गुलाटी द्वारा शेयर किया गया है.

ये भी पढ़ें- Dummy Toilet सीट देख बच्चे ने उसी में कर दी पॉटी, पिता बोले-हमेशा याद रहेगा वो दिन

अपने ट्विटर प्रोफाइल पर शेयर किए गए इस वीडियो में टीचर बताती हैं कि यह वीडियो समर कैंप के आखिरी दिन का है. वीडियो में टीचर अपनी कुछ छात्राओं के साथ 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं, टीचर और छात्राओं की यह जुगलबंदी सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रही है.

यूजर्स टीचर और स्टूडेंट्स की इस बॉन्डिंग को बेहद पसंद कर रहे हैं. साथ ही वीडियो पर जमकर प्यार जता रहे हैं. वीडियो इतना शानदार है कि महज एक ही दिन में इसे 400k से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. लोग वीडियो पर ढेरों तारीफ भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- OMG! शख्स के बगीचे में पैदा हुए 14 लाख मेंढक, वीडियो देख लोग बोले- ऐसी गलती क्यों कर दी?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement