Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dummy Toilet सीट देख बच्चे ने उसी में कर दी पॉटी, पिता बोले-हमेशा याद रहेगा वो दिन

डमी टॉइलट को बच्चे ने असली समझ लिया. इसके बाद तो बच्चे ने जो किया, उसके चर्चे अब इंटरनेट पर छाए हुए हैं. 

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बच्चे बेहद मासूम होते हैं. हालांकि, कई बार उनकी ये मासूम हरकते हमें पब्लिक प्लेस में शर्मिंदा कर जाती हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक मामला खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, हुआ यूं कि अमेरिका में रहने वाला एक कपल अपने बेटे जे के साथ शॉपिंग के लिए निकला था. इसके लिए वे बी ऐंड क्यू नाम के एक स्टोर पर पहुंचे. बच्चा पहले तो यहां खूब घूमा लेकिन फिर थोड़ी ही देर बाद मासूम ने कुछ ऐसा कर दिया जो अब शायद उसके मां-बाप को जिंदगी भर याद रहे. 

क्या है पूरा मामला? 
काज ओवन और आरोन अख्तर अपने बच्चे जे के साथ जिस स्टोर में गए थे, वहां रखे डमी टॉयलेट को बच्चे ने असली समझ लिया. इसके बाद तो बच्चे ने जो किया, उसके चर्चे अब इंटरनेट पर छाए हुए हैं. 

दरअसल, डमी टॉयलेट सीट देखते ही बच्चे ने वहीं पॉटी करने करना शुरू कर दिया. इस दौरान उसने न तो कुछ सोचा और न ही मां-बाप से पूछना ठीक समझा. वह बस टॉयलेट सीट पर उछलकर बैठ गया और फिर अपना काम कर दिया. जब तक काज और अख्तर को इस बारे में पता चलता और वो बच्चे को समझा पाते, बहुत देर हो चुकी थी. 

ये भी पढ़ें- OMG! शख्स के बगीचे में पैदा हुए 14 लाख मेंढक, वीडियो देख लोग बोले- ऐसी गलती क्यों कर दी?

इधर, मामले को लेकर काज ने फेसबुक पर फोटो शेयर करते हुए बताया, 'मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था कि यह क्या हो गया. जे ने बी ऐंड क्यू के डिस्पेल टॉयलेट में पॉटी कर दी थी. हम वॉशिंग लाइन में गए थे, जब तक हम वहां से वापस आते तब तक जे अपना काम कर चुका था. यहां मौजूद एक शॉप असिस्टेंट ने भी इसके मजे लिए.' इतना ही नहीं, बच्चे की इस गलती के बाद उसके पिता को खुद अपने हाथों से डिस्पेल टॉयलेट को साफ करना पड़ा. काज ने  इसकी कुछ तस्वीर भी फोसबुक पर शेयर की हैं.

यहां देखें तस्वीर-

बहरहाल फोटोज देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- ATM से 100 की जगह निकले 500 के नोट, 5 गुना कैश निकालने को लग गई लंबी लाइन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो