Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! 19 साल के लड़के को 76 साल की बुजुर्ग से हुआ प्यार, लोग बोले- 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कहीं...'

क्लिप को देखकर यूजर्स इतने भड़क गए कि कपल पर अपने ताने बरसाने लगे. लोगों ने उम्र के अंतर को लेकर दोनों को खूब खरी खोटी सुनाई.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. तस्वीर एक कपल की है जिसे देख लोग आग-बबूला हो उठे. इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो इस कपल को बुरी तरह से ट्रोल (Troll) करना भी शुरू कर दिया. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, ग्यूसेप डी'अन्ना (Giuseppe D'Anna) ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और अपने रिश्ते की खुशखबरी टिक टॉक (TikTok) पर शेयर की. इस दौरान कई लोगों ने इस कपल को बधाई दी तो वहीं कुछ लोगों को उनका यह रिश्ता जरा भी रास नहीं आया. इसके पीछे की वजह है दोनों के बीच उम्र का अंतर. 

'द टाइम्स नाओ' में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, फोटो में नजर आ रहा लड़का 19 साल का है जबकि उसकी गर्लफ्रेंड की उम्र 76 साल बताई जा रही है. हाल ही में 19 वर्षीय लड़के ने अपनी फोटोज की एक क्लिप बनाकर टिक टॉक पर शेयर की थी. इस क्लिप में उसके प्रपोजल के समय की भी कुछ तस्वीरें थीं. 

ये भी पढ़ें- Shocking! पहले 'पति की हत्या कैसे करें' पर लिखी किताब, फिर अपने ही पति को उतारा मौत के घाट

वहीं, क्लिप को देखकर यूजर्स इतने भड़क गए कि कपल पर अपने ताने बरसाने लगे. लोगों ने उम्र के अंतर को लेकर दोनों को खूब खरी खोटी सुनाई. यूजर्स का कहना है कि ये तो ठीक वैसा हुआ जैसे कि किसी बेटे ने अपनी मां को ही प्रपोज कर दिया हो तो दूसरी ओर कुछ लोगों ने कपल को सपोर्ट भी किया है. कपल के सपोर्ट में उतरे लोगों का कहना है कि प्यार उम्र नहीं देखता है. कपल का रिश्ता वास्तविक है, ट्रोल्स इसे 'डिस्गस्टिंग' कहकर उनका अपमान ना करें.

देखते ही देखते इस मुद्दे पर बहस इतनी बढ़ गई कि अब तक इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं जबकि 100 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है. फिलहाल इस बहस का कोई अंत होता नजर नहीं आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Knowledge News: पुराने समय में कबूतर ही क्यों ले जाते थे चिट्ठी, कोई दूसरा पक्षी क्यों नहीं?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement