Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zombie Virus: 48 हजार पुराने वायरस से होने वाला है सामना! यूजर्स बोले - हमको मारो, हमें जिंदा नहीं छोड़ो..

48,500 साल पुराने Zombie Virus के जिंदा होने की खबर के बाद सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है.

article-main

zombie virus viral memes

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कोई भी वायरस इंसानों के लिए बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता है, ये बात किसी के लिए नई नहीं है. जिस तरह कोरोना वायरस ने दुनिया भर में कहर बरपाया उसके बाद से लोगों को वायरस नाम से ही डर लगने लगा है. कोरोना वायरस के कम होने के बाद अब रूस के वैज्ञानिकों ने बहुत ही घातक वायरस की खोज की है. रूसी वैज्ञानिकों ने जमी हुई झील के नीचे जॉम्बी वायरस के जिंदा होने का दावा किया है. 48,500 साल पुराने जॉम्बी वायरस के जीवित होने की खबर के बाद से ट्विटर पर #zombievirus ट्रेंड कर रहा है. 

एक तरफ लोग कोरोना महामारी के बाद वायरस के नाम से ही डरे हुए है. तो वहीं इस बीच कुछ लोग मस्ती-मजार का भी कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. ट्विटर पर #zombievirus के साथ कई सारे फनी मीम्स शेयर किए जा रहे हैं. कई यूजर्स ने जॉम्बी वायरस की तुलना एंडगेम के साथ कर दी. तो चलिए आपको सोशल मीडिया पर जॉम्बी वायरस को लेकर शेयर किए जा रहे मजेदार मीम्स दिखाते हैं. 

यह भी पढ़ें: महिला ने हनुमान जी को बनाया करोड़ों की संपत्ति का मालिक, पढ़ें क्या है ये अजीबोगरीब मामला

बता दें, न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार इस वायरल के जीवीत होकर फैलने के बाद जानवरों और इंसानों में बहुत सी बीमारियां बढ़ जाएंगी. जॉम्बी वायरस से स्थिती बहुत ही खतरनाक और विनाशकारी हो सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: प्यास से परेशान बिल्ली ने किया ऐसा काम, देख कर हर कोई रह गया हैरान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv