Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Very Sad! 3 मिनट भी अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाती लड़की, आज से पहले नहीं सुनी होगी ऐसी बीमारी

लिडंसी जॉनसन ने बताया कि वह पूरे दिन में सिर्फ खाना खाने और नहाने के लिए उठती हैं. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि 28 साल की उम्र में ही नहाने के लिए भी कुर्सी का इस्तेमाल करना पड़ेगा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लोगों की अजीब गरीब बीमारियों के बारे में आपने सुना होगा. कोई नींद में चलता है तो किसी-किसी को ऐसी बीमारी होती है कि सुनकर यकीन करना मुश्किल हो. अब इस बीमारी को लीजिए आपने कभी सुना कि किसी को ग्रैविटी से एलर्जी के बारे में आपने सुना है. आज हम आपको ऐसी एक महिला के बारे में बताएंगे जिसे ग्रैविटी से एलर्जी है और वह पूरे दिन में 23 घंटों तक बिस्तर पर बिताती है. 

अमेरिका के बांगोर की 28 साल की लिंडसी जॉनसन तीन मिनट के लिए भी खड़ी नहीं हो सकतीं. लिंडसी को अक्टूबर 2015 में पीठ में दर्द होने लगा था उस समय वह नौसेना में काम कर रही थीं उनकी हालत बिगड़ती गई और फिर जॉनसन को 2018 में बिमारी की वजह से सेना से मेडिकली डिस्चार्ज कर दिया गया. बाद में पता चला कि उन्हें Postural Tachycardia syndrome है और फरवरी 2022 में इलाज किया गया. जिसके बाद वह पूरी तरह अपने पति जेम्स पर निर्भर है. 

यह भी पढ़ें: Most Dangerous Insects: ये हैं दुनिया के सबसे खतरनाक कीड़े, छू भी जाएं तो ले लेते हैं जान

लिडंसी जॉनसन ने बताया कि वह पूरे दिन में सिर्फ खाना खाने और नहाने के लिए उठती हैं. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि 28 साल की उम्र में ही नहाने के लिए भी कुर्सी का इस्तेमाल करना पड़ेगा. वह अब घर से बाहर नहीं जा सकतीं. जॉनसन ने कहा कि उनके पास जो भी है वह उससे खुश है और अपनी बीमारी के बावजूद म्यूजिक सिख रही हैं जो उन्हें बहुत अच्छा लगता है.

यह भी पढ़ें: Boss के बेवजह आर्डर देने से हैं परेशान तो जरूर देखें ये वीडियो, खूब लगाएंगे ठहाके   

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv