Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है रिद्धि पटेल? जिसने दी थी यूएस में एक मेयर को जान से मारने की धमकी

रिद्धि पटेल एक भारतीय-अमेरिकी महिला हैं, जिन्होंने अपने भाषण में मेयर को जान से मारने की धमकी दी है. इस धमकी के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Latest News
कौन है रिद्धि पटेल? जिसने दी थी यूएस में एक मेयर को जान से मारने की धमकी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अमेरिका में एक भारतीय-अमेरिकी महिला रिद्धि पटेल को शहर की मेयर और काउंसिल सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. आपको बता दें कि कैलिफोर्निया राज्य के बैकर्सफील्ड में शहर की काउंसिल की बैठक चल रही थी. इस दौरान रिद्धि ने शहर की मेयर करेन गोह और काउंसिल के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दे डाली. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

कौन है रिद्धी पटेल?
रिद्धि पटेल कैलिफोर्निया के बेकर्सफील्ड की रहने वाली एक फिलिस्तीन समर्थक है. वह शहर में अक्सर ही इजरायल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करती थी. 28 साल की रिद्धि पर आरोप है कि उसने काउंसिल के सदस्यों और मेयर को धमकी दी है.उन्हें 16 गंभीर अपराधों के आरोप में जेल में डाल दिया गया है.


ये भी पढ़ें-बच्चे की एक महीने स्कूल फीस 30 हजार रुपये, परेशान पिता ने सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द


 

क्या है पूरा मामला?
रिद्धि ने गाजा में युद्धविराम के लिए लाए गए प्रस्ताव का समर्थन नहीं करने को लेकर नाराजगी जताई थी. साथ ही वह इस बात से भी नाराज थी कि शहर की काउंसिल ने इजरायल के खिलाफ होने वाले विरोध प्रदर्शनों की वजह से सरकारी इमारतों के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी है. विशेष रूप से उन्होंने मेटल डिटेक्टर लगाने का विरोध किया. " उन्होंने आगे कहा, "मुझे उम्मीद है कि एक दिन कोई गिलोटिन लाएगा और आप सभी को मार डालेगा." जानकारी के अनुसार, धमकी देने के मामले में रिद्धि को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement