Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IAS Athar Amir Khan का हीरो वाला लुक वायरल, पत्नी महरीन के साथ आए नजर

आमिर की इस तस्वीर को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. लोगों के कमेंट देख उनके प्यार का अंदाजा लगाया जा सकता है.

IAS Athar Amir Khan का हीरो वाला लुक वायरल, पत्नी महरीन के साथ आए नजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: धूमधाम से शादी के बाद अब आईएएस अतहर आमिर खान अपनी पत्नी डॉक्टर महरीन काजी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. अब कश्मीर में कोई वादियों के बीच घूमने का मौका कैसे छोड़ सकता है. ऐसा ही कुछ आमिर ने भी सोचा होगा तो वे महरीन के साथ घूमने निकले और एक इतनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आमिर और महरीन नदी के किनारे नजर आ रहे हैं. लुक्स की बात करें तो आमिर कैजुअल जींस-टीशर्ट और जैकेट पहने हैं और महरीन ने एक खूबसूरत सूट पहना हुआ है.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, डॉक्टर महरीन और साथ में दिल वाला आइकन बनाया. आमिर की इस तस्वीर को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. वाहिद ने लिखा, माशाअल्लाह सर...अल्लाह ये जोड़ी हमेशा सलामत रखे. आप दोनों की हिफाजत करे मेरा अल्लाह पाक. डॉक्टर चंद्रा ने लिखा, उम्मीद है कि डॉक्टर महरीन जो कि एक होमियोपेथी डॉक्टर हैं. अपनी प्रैक्टिस जरूर करेंगी. अहसमुल ने लिखा, दुनिया की सबसे खूबसूरत जोड़ी. भगवान आप दोनों को हमेशा खुश रखे.

यह भी पढ़ें: Video: सुसाइड करने के लिए खिड़की से कूद रही थी महिला, शख्स ने छत से आकर दिया धक्का और बदल गया सीन

बता दें कि आमिर और महरीन ने हाल में शादी की है. इनकी शादी के वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की गई थीं. इनकी शादी के लिए एक खास गाना भी कंपोज किया गया था जो कि शादी के वीडियो में इस्तेमाल हुआ. इस वीडियो को भी आमिर के फैन्स ने खूब प्यार दिया था.

 

यह भी पढ़ें: Joe Biden ने लड़कियों को दी डेटिंग टिप्स, दी ऐसी सलाह कि सुनकर हैरान हैं लोग 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement