Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रॉन्ग साइड जाने से रोका तो ट्रैफिक पुलिस पर भड़क गईं एक्ट्रेस, बीच सड़क पर किया हंगामा, देखें VIDEO

Sowmya Janu Video Viral: एक्ट्रेस सौम्या जानू ने इतना हंगामा किया कि बीच सड़क पर लोगों की भीड़ जुट गई. उनपर होम गार्ड के कपड़े फाड़ने और उसका फोन छीनने का आरोप लगाया है.

Latest News
article-main

Telugu Actress Sowmya Janu

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तेलुगू एक्ट्रेस सौम्या जानू (Sowmya Janu) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक्ट्रेस ड्यूटी पर तैनात एक ट्रैफिक होम गार्ड से बहस करती नजर आ रही हैं. आरोप है कि उन्होंने होम गार्ड के साथ कथित तौर पर मारपीट और उनका फोन छीन लिया. इस मामले में पुलिस ने सौम्या जानू के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला हैदराबाद के बंजारा हिल्स इलाके का है. एक्ट्रेस सौम्या जानू 24 फरवरी की रात गलत रास्ते (Wrong Side) पर अपनी जगुआर कार (Jaguar Car) चला रही थीं. ट्रैफिक होम गार्ड ने उन्हें रोक लिया. यह देखकर सौम्या भड़क गईं. आरोप है कि एक्ट्रेस ने गलती मानने की बजाय होम से बदसलूकी शुरू कर दी. 

कपड़े फाड़ने और फोन छीनने का आरोप
एक्ट्रेस ने इतना हंगामा किया कि बीच सड़क पर लोगों की भीड़ जुट गई. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा कि सौम्या जानू ने होम गार्ड के कपड़े फाड़ दिए और उसका फोन छीन लिया. एक्ट्रेस की इस हरकत का वीडियो किसी ने अपने फोन में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

सोशल मीडिया पर तेलुगू एक्ट्रेस की इस हरकत की लोग जमकर निंदा कर रहे हैं. उनके इस रवैये लिए कानूनी कार्रवाई की बात कही जा रही है. पुलिस ने इस मामले में सौम्या जानू के खिलाफ खिलाफ IPC की धारा 353 और 184 एमवी के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वह फिलहाल फरार बताई जा रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement