Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: स्कूल बस में फंसा बैग 1 किलोमीटर तक घिसटती चली गई बच्ची

यह वीडियो बस में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई. लोग देखकर हैरान हैं कि कोई बच्चे को लेकर ऐसी लापरवाही कैसे बरत सकता है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Sep 27, 2022, 11:12 AM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक बेहद खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बच्ची स्कूल की बस के गेट पर फंस जाती है और लापरवाही देखिए कि न तो ड्राइवर न ही वहां खड़ा कोई शख्स गाड़ी रोकने के लिए आवाज लगाता है और बच्ची एक किलोमीटर तक बस के गेट में फंसी घिसटती हुई जाती है. ड्राइविंग सीट पर बैठी महिला एक बार भी गेट की तरफ नहीं देखती और सीधा आगे निकल जाती हैं. वहीं इधर-उधर देखते हुए नीचे उतर रही बच्ची का बैग बस में फंस जाता है और वह साथ-साथ घिसटती हुई आगे बढ़ती है.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र: स्कूल बस में सवार थे स्टूडेंट, बैक करते वक्त पलटी, दिल दहला देगा वीडियो  

यह वीडियो बस में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हुई. लोग देखकर हैरान हैं कि कोई बच्चे को लेकर ऐसी लापरवाही कैसे बरत सकता है. वीडियो देखने के बाद वे लोग ज्यादा परेशान हैं जिनके बच्चे स्कूल बस से जाते हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो साल 2015 का है लेकिन वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया है क्योंकि पिछले साल ही इस घटना पर अमेरिका के एक कोर्ट में सुनवाई शुरू हुई थी.

यह भी पढ़ें: 600 फोन कॉल और 80 ईमेल...वत्सल को यूं मिली वर्ल्ड बैंक की नौकरी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv