Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Photo: बच्ची को जूते पहनाते दिखे राहुल गांधी, वायरल हुई प्यारी तस्वीर

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक शख्स अपनी बेटी के साथ राहुल गांधी से मिलने गया. इसी बच्ची के साथ राहुल की तस्वीर वायरल हो रही है.

Photo: बच्ची को जूते पहनाते दिखे राहुल गांधी, वायरल हुई प्यारी तस्वीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है. इस भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी कन्याकुमारी से लेकर जम्मू कश्मीर तक 3,570 किलोमीटर का सफर तय करेंगे. यह यात्रा 150 दिन में पूरी होगी. 7 सितंबर को शुरू हुई इस यात्रा का आज 11वां दिन है. भारत जोड़ो यात्रा से रोजाना फोटो और वीडियो सामने आते रहते हैं लेकिन आज की राहुल गांधी की एक खास फोटो यूजर्स को काफी पसंद कर रहे हैं. राहुल गांधी इस फोटो में एक छोटी सी बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: 3 दिन के लिए पूरी दुनिया में छा जाएगा अंधेरा, 2022 में देखने को मिलेगा ये मंजर

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक शख्स अपनी बेटी के साथ राहुल गांधी से मिलने गया और बाद में वह लड़की भी राहुल गांधी के साथ यात्रा में शामिल हुई. इस दौरान बच्ची के पैर से चप्पल निकल गई तो राहुल गांधी ने खुद ही इस बच्ची को चप्पल पहनाई. बच्ची को चप्पल पहनाते हुए राहुल गांधी की फोटो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है. 

राहुल गांधी की यह फोटो कांग्रेस की सोशल मीडिया चेयरपर्सन सुप्रिया श्रीनाथे ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. इस फोटो को सैकड़ों लोगों ने पसंद किया है. लोग खूब प्यार दे रहे हैं वहीं कुछ आलोचना करते भी दिखे. जीतेंद्र ने लिखा, चाहे जो करले इस सब के बाद भी कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आएगी.

यह भी पढ़ें: Wah Bhai Wah! पार्सल देने के लिए ट्रेन के पीछे दौड़ा डिलीवरी एजेंट, लोग बोले - भाग सिमरन भाग...

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement