Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Traffic Rules: बिना हेलमेट घूम रहा था पुलिसवाला, अफसर ने जब्त कर ली बाइक

पुलिसकर्मी बिना हेलमेट नियमों की धज्जियां उड़ाता हुआ घूम रहा था. जैसे ही वह सीनियर पुलिस अधिकारी की नजर में आया तो कुछ ऐसा हुआ जो उसने सोचा नहीं था.

Traffic Rules: बिना हेलमेट घूम रहा था पुलिसवाला, अफसर ने जब्त कर ली बाइक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने कई लोगों को बाइक पर बिना हेलमेट घूमते देखा होगा. इसके बाद इन्हीं लोगों को सड़क किनारे पुलिसवालों से माफी मांगते भी देखा होगा. पहले तो लोग बड़े ही स्टाइल से बिना हेलमेट घूमते हैं और जब पकड़े जाते हैं तो नानी याद आने लगती है. ऐसा नहीं है कि यह हाल आम जनता का ही है. पुलिसवाले भी जब ऐसी कोई गलती करते पकड़े जाते हैं तो उनकी हालत भी पतली हो जाती है. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल एक पुलिसकर्मी बिना हेलमेट नियमों की धज्जियां उड़ाता हुआ बाइक पर घूम रहा था. जैसे ही वह सीनियर पुलिस अधिकारी की नजर में आया तो कुछ ऐसा हुआ जो उसने सोचा ही नहीं था. किसे पता था कि इस वजह से उसे झाड़ पड़ जाएगी. बिना हेलमेट पहने इस पुलिसकर्मी को देखते ही सीनियर अफसर बुरी तरह बिगड़ गया. अफसर ने डांट लगाते हुए पूछा- ‘हेलमेट क्यों नहीं पहना है?’ बात हेलमेट पर खत्म नहीं हुई. दरअसल पुलिसकर्मी ने एक गमछा भी पहना हुआ था. अधिकारी उसके कंधे पर गमछा देख और बुरी तरह बिगड़ गया. 

 

यह भी पढ़ें: Viral Video: भूखा न रह जाए मालिक तो रोज 2 KM दूर खाना पहुंचता है शेरू, मुंह में दबाए रहता है डब्बा

उसने फटकार लगाते हुए कहा, ‘गमछा वर्दी पर नहीं चलता है...निकालो इसे. तुम्हें ही गर्मी लगी है. जब तक हेलमेट नहीं पहनोगे बाइक यहां से नहीं ले जा सकते.’ 

यह भी पढ़ें: Viral Video: बीच सड़क दो लड़कों ने एक दूसरे को दबोचा, हैप्पी एंडिंग देख हैरान रह गए लोग

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement