Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अंडा छीलना आपको भी करता है परेशान? सिर्फ दो छेद में आसान हो जाएंगी मुश्किलें | Video

YouTube ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक शख्स उबले अंडे को आसानी से छीलने का आसान हैक बता रहा है.

अंडा छीलना आपको भी करता है परेशान? सिर्फ दो छेद में आसान हो जाएंगी मुश्किलें | Video

Peeling egg easy techniques 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंडे प्रोटीन का एक अच्छा सोर्स माने जाते हैं. अक्सर लोग इसे डाइट में शामिल करना पसंद करते हैं. यूं तो अंडे खाने के कई फायदे हैं लेकिन इसे छीलने का काम बेहद तकलीफ भरा होता है. खास तौर पर उबला हुआ अंडा छीलने में काफी मुश्किले होती हैं. मगर इस मुश्किल को आसान करने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेहद ही आसान तरीके से अंडा छीलने की तकनीक बताई गई है.

यूट्यूब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है जिसने एक उबले अंडे को बिना किसी तकलीफ के छीलने के लिए हैक दिखाया गया है. वीडियो में मैक्स क्लाइमेंको नाम के आदमी ने उबले अंडे के बॉटम में एक बड़ा छेद किया. शख्स अंडे के ऊपर एक छोटा छेद करता है. इसके बाद वह जोर से ऊपर के छेद में हवा भरता है और अंडा बिना किसी झंझट के बाहर आ गया.

ये भी पढ़ें - मुंबई लोकल ट्रेन में सीट के लिए भिड़ी महिलाएं, चले लात-घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - उल्टा लेटकर पियानो बजाती है ये लड़की, टैलेंट ऐसा कि नहीं कर पाएंगे विश्वास

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को खबर लिखे जाने तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि कुछ यूजर्स इस टेकनीक के लिए शख्स की तारीफ करते नजर आ रहा है. एक यूजर ने लिखा - क्या कमाल की टेकनीक है. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, मैं भी कोशिश करूंगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement