Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Noida Viral Video: कार में बैठे कपल से Amity University में सरेआम गुंडागर्दी, दबंगों ने बाहर खींचा और जमकर की धुनाई

Noida Viral Video: दिल्ली से सटे नोएडा की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद नोएडा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Latest News
Noida Viral Video: कार में बैठे कपल से Amity University में सरेआम गुंडागर्दी, दबंगों ने बाहर खींचा और जमकर की धुनाई
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Noida Viral Video: दिल्ली से सटे नोएडा में लड़कों के एक ग्रुप की सरेआम गुंडागर्दी सामने आई है. कई लड़कों ने एक कार में बैठकर बात कर रहे लड़का-लड़की से बदतमीजी की और फिर लड़के को कार से बाहर खींचकर बुरी तरह मारपीट की ही. इस घटना का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो बेहद वायरल हो रहा है. मामला सेक्टर-125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) का बताया जा रहा है, जिसमें पहले भी कई बार छात्रों के सरेआम गुंडागर्दी करने की घटनाएं सामने आती रही हैं. जिला गौतमबुद्धनगर पुलिस ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले की जांच शुरू करा दी है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

नोएडा के थाना सेक्टर-126 के इलाके में मौजूद एमिटी यूनिवर्सिटी के वायरल वीडियो में एक सफेद रंग की टोयोटा फॉर्च्यूनर कार दिख रही है, जिसकी ड्राइविंग सीट पर बैठे लड़के से दरवाजा खोलकर कई लड़के गुस्से में बात करते दिख रहे हैं. अचानक ये लड़के कार में बैठे लड़के से बुरी तरह मारपीट शुरू कर देते हैं. पीटते हुए वे लड़के को कार से खींचकर नीचे गिरा लेते हैं और लात-घूंसों से बुरी तरह पीटने (Amity University Student Beaten) लगते हैं. नीचे गिरते समय पीड़ित के जूते भी निकलकर सड़क पर बिखर जाते हैं. एक अन्य लड़का भी वहां पहुंचकर मारपीट में साथ देने लगता है. बुरी तरह मारपीट करने के बाद हमलावर लड़के वहां से भाग निकलते हैं.

हमलावरों के भागने पर कार से निकली लड़की

हमलावरों के फरार होने के बाद कार की पिछली सीट का दरवाजा खोलकर अंदर से एक लड़की बाहर निकली. उस लड़की ने पीड़ित लड़के को संभाला और उसके जूते उठाकर कार में रखे. यह घटना एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-5 की बताई जा रही है.

थाना पुलिस से मांगी गई है रिपोर्ट

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद नोएडा के पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में सेक्टर-126 थाना प्रभारी को जांच का आदेश दिया है. थाना प्रभारी को जांच के बाद रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है. थाना प्रभारी ने मीडिया से कहा है कि यूनिवर्सिटी में पुलिस के पूछताछ करने पर ऐसा मामला सामने नहीं आया है. कार की नंबर प्लेट के आधार पर मिला मोबाइल नंबर भी स्विच ऑफ आ रहा है. पीड़ित की तलाश की जा रही है.

फरवरी में भी यूनिवर्सिटी गेट पर हुई थी मारपीट

एमिटी यूनिवर्सिटी में लगातार मारपीट की घटनाएं होती रहती हैं. दो सप्ताह पहले भी छात्रों के गुटों के बीच मारपीट के बाद गोलियां चली थीं.  फरवरी में भी यूनिवर्सिटी गेट पर छात्रों के दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई थी. कई बार इससे पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement