Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: रगड़-रगड़कर कपड़े धोता है बंदर, महिलाएं बोलीं - ऐसा ही पति चाहिए

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर ब्रश के सहारे रगड़-रगड़कर कपड़े साफ करता हुआ नजर आ रहा है.

Viral Video: रगड़-रगड़कर कपड़े धोता है बंदर, महिलाएं बोलीं - ऐसा ही पति चाहिए

Monkey Viral Video : बंदर का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बंदर दुनिया के सबसे बुद्धिमान जानवरों में से एक हैं. उन्हें अक्सर कई चतुर तकनीक की मदद से अपना काम आसान बनाते हुए देखा जा सकता है. अब बंदर के ऊपर फीचर किया जाने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर को इंसानों की तरह घर का काम करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. कई फीमेल यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लिख डाला कि उन्हें ऐसा ही पति चाहिए. 

वीडियो कुछ साल पहले साझा किया गया था, यह हाल ही में एक बार फिर से सोशल मीडिया पर लोगों का मनोरंजन कर रहा है. वीडियो में बंदर ब्रश से रगड़-रगड़कर कपड़े धो रहा है. बंदर साबुन के पानी के सिंक में बैठा है और उसमें कपड़े धो रहा है. बंदर को एक सतह पर कपड़े पटकते हुए देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें - Viral News: कड़ी मशक्कत के बाद मिली दुल्हन, बारात लेकर निकले ढाई फीट के अजीम

यहां देखें वीडियो

बंदर कपड़े को अच्छी तरह से साफ करने के लिए ब्रश का उपयोग करता है, फिर उन्हें पानी में मिलाता है. इस वीडियो के देखने के बाद लोग मुस्कुराने के लिए मजबूर हो जा रहे हैं. क्लिप के ऊपर 'rjkisnaa' की कमेंट्री इसे और भी मजेदार बनाती है. 

ये भी पढ़ें - 61 की उम्र में ये शख्स रचा चुका है 87 शादियां, अब फिर बनेगा दूल्हा

वीडियो देखने के बाद नेटिज़न्स कमेंट  हंसी वाली इमोजी शेयर कर रहे हैं. वीडियो 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ईश्वर..अद्भुत डायलॉग्स.' एक अन्य यूजर ने लिखा - मुझे ऐसा ही काम करने वाला पति चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement