Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

No काम बस दिन भर आराम, इस बंदर की बैठ-बैठे निकल आई है तोंद, देखें वीडियो

Monkey Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक गोल मटोल बंदर नजर आ रहा है.

No काम बस दिन भर आराम, इस बंदर की बैठ-बैठे निकल आई है तोंद, देखें वीडियो

Monkey Viral Video : बंदर का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Monkey Viral Video: बंदर मनमोहक चंचल जानवर होते हैं और अपनी एक्टिविटी से लोगों का मनोरंजन करते हैं. जंगली में रहने वाले बंदर आमतौर पर मोटे नहीं होते क्योंकि उनके पास झूलने के लिए बहुत सारे पेड़ होते हैं और उन्हें अपने भोजन की तलाश खुद करनी पड़ती है. उन्हें जंगलों में भी एक्टिविटी करने को मिलती है जिससे वे दुबले और फिट रहते हैं. बंदर अपने दोनों हाथों और पैरों का इस्तेमाल कर पेड़ की शाखाओं या किसी भी चीज पर चढ़ने की कोशिश करते हैं. मगर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक आलसी बंदर नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर एक मनमोहक वीडियो नजर आ रहा है जिसमें एक बंदर को बैठे हुए देखा जा सकता है. बंदर तारों पर झूलता हुआ नजर आ रहा है. क्लिप में पर्यटकों को बंदर को खिलाते हुए देखा गया है. कम एक्टिविटी के चलते बंदर थोड़ा गोल-मटोल हो गया था. एक आदमी को बंदर को प्यार से सहलाते हुए देखा जा सकता था. बंदर वीडियो में शांति से बैठा नजर आता है. 

यह भी पढ़ें: 'कूलर क्यों बंद किया?' पूछे जाने पर महिला ने जूतों से की शख्स की धुनाई

यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: OMG: स्मार्टफोन खरीदने के लिए खून बेचने पर उतारू हुई लड़की

वीडियो को 'नेचर' पेज ने इंस्टाग्राम पर 'चंकी बंदर!' लिखकर कैप्शन शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 339k से ज्यादा व्यूज और 22k लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह बहुत खूबसूरत और अद्भुत है. एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या आपने नोटिस किया कि इसका सिर्फ एक हाथ है. इस बेचारी ने क्या अनुभव किया है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "वह बहुत प्यारा और शांत है." 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement