Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लड़कियों के सिगरेट पीने से था नाराज, इस बुजुर्ग ने कैफे में ही लगा दी आग

Fire Accident News: इंदौर में एक बुजुर्ग ने एक कैफे में सिर्फ इसलिए आग लगा दी क्योंकि उसे पसंद नहीं था कि कैफे में लड़कियां भी सिगरेट पीती थीं.

लड़कियों के सिगरेट पीने से था नाराज, इस बुजुर्ग ने कैफे में ही लगा दी आग

Fire Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक बुजुर्ग ने एक कैफे में आग लगा दी. जब पुलिस ने बुजुर्ग को पकड़ा और पूछताछ की गई तो उसकी वजह सुनकर हर कोई हैरान रह गया. बुजुर्ग ने बताया कि इस कैफे में बैठकर लड़कियां सिगरेट पीती थीं. बुजुर्ग के मुताबिक, उसे लड़कियों का सिगरेट पीना अच्छा नहीं लगता था इसीलिए उसने कैफे ही फूंक डाला. कैफे में आग लगाने वाला शख्स टेलीफोन विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी है.

मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का है. इसी इलाके के स्कीम नंबर 78 में स्टेट कैफै नाम से एक कैफे है. इस कैफे के मालिक शुभम चौधरी ने बताया है कि मंगलवार की रात को उनके कैफे में आग लगने की सूचना मिली थी. इस कैफे में काफी सारा सामान जल गया. पहले तो लगा था कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है. फिर सीसीटीवी चेक किया गया तो होश ही उड़ गए.

यह भी पढ़ें- OMG: पुलिस की डायल 112 गाड़ी लेकर फरार हुए चोर, दबोचने में छूटे पसीने

CCTV फुटेज से खुली पोल
शुभम ने बताया है कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज में देखा एक बुजुर्ग कैफे में आग लगा रहा था. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर शुभम चौधरी ने थाने में शिकायत की. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी भी चेक किए तो आग लगाने वाले शख्स की पहचान टेलीफोन विभाग के रिटायर्ड विजय माठे के रूप में की गई है. वह कैफे के पास ही रहता है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में फिर हुआ कंझावला जैसा कांड, लूट के बाद कार से 200 मीटर तक घसीटा

कैफे में आग लगाने वाले शख्स को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. हिरासत में ले लिया गया तो उसने बताया कि कैफे में आने वाली लड़कियां लड़कों के साथ सिगरेट पीती हैं और इससे यहां के बच्चों पर बुरा असर पड़ता है. विजय माठे ने बताया कि यह सब उसे अच्छा नहीं लग रहा था. इसीलिए उसने कैफे को ही आग लगा दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement