Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: गेहूं चोरी के आरोप में ट्रक से बांधकर थाने ले जाया गया चोर, वीडियो सामने आने पर मचा बवाल

Punjab Wheat Thief Video: वायरल वीडियो में गेहूं चोरी करने वाले आरोपी को ट्रक के बोनट पर रस्सियों से बांधकर थाने ले जाते हुए देखा जा सकता है.

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Dec 12, 2022, 05:14 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के मुक्तसर जिले से एक शख्स को ट्रक के बोनट पर बांधकर थाने ले जाने का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस शख्स पर गेहूं की बोरियां चुराने का आरोप है. इसी आरोप में शख्स को ट्रक के बोनट पर बांधकर मुक्तसर के पुलिस थाने ले जाया जा रहा था. सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो‌ रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि गेहूं चोरी करने वाले आरोपी को ट्रक के बोनट पर रस्सियों से बांधकर ले जाया जा रहा है. एक शख्स चोर को पकड़े हुए बैठा हुआ है. वीडियो में ट्रक पर बैठा शख्स किसी व्यक्ति को बता रहा था कि इसने गेहूं की बोरियां चोरी की हैं.

ये भी पढ़ें- 'पूरी जिंदगी करती रहूंगी इंतजार', कोमा में गए पति का मोमोज बेचकर पत्नी करा रही इलाज

मुक्तसर थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है. पुलिस को मामले से संबंधित दो वीडियो मिले हैं. एक में आरोपी गेहूं चोरी करते हुए दिख रहा है, वहीं दूसरे वीडियो में आरोपी को ट्रक पर बांधकर ले जाते हुए देखा जा सकता है. पुलिस अधिकारी जगदीश कुमार ने बताया कि इस मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-  Anand Mahindra ने खुद ही कहा- मैं कभी नहीं बन सकता सबसे अमीर आदमी क्योंकि...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv