Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: सड़क पर पकौड़े बेचती दिखीं ममता बनर्जी, लोग बोले - दीदी पैसे तो ले लो!

इस वीडियो को देखकर लोग बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. अरित्रा बिस्वास ने लिखा, पकौड़े सोच रहे होंगे, दीदी पैसे भी लेने हैं...फ्री के नहीं.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ममता सड़क के किनारे लगे एक ठेले पर पकोड़े बांटती नजर आ रही हैं. यह वीडियो झाड़ग्राम इलाके का बताया जा रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि ममता अचानक रुकती हैं और ठेले पर खड़े होकर एक एक पकोड़ा अपने हाथ से पैक करती हैं और बांटने लगती हैं. इस दौरान सिक्यौरिटी भी उनके साथ थी लेकिन भीड़भाड़ की परवाह न करते हुए ममता रुकीं और आराम से वह काम किया जो वह उस वक्त करना चाहती थीं. आस-पास खड़े लोग भी आराम से ममता को देखकर मुस्कुराते और उनके हाथ से पकोड़े का पैकेट लेते दिख रहे हैं.

यह वीडियो एएनआई ने ट्विटर पर शेयर किया. इसे देखकर लोग बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. अरित्रा बिस्वास ने लिखा, पकोड़े सोच रहे होंगे, दीदी पैसे भी लेने हैं...फ्री के नहीं. डॉक्टर जीतूमोनी ने लिखा, यह आलू चॉप है न कि पकोड़ा. संबित त्रिपाठी ने लिखा, दीदी पैसे भी लो. कूल बनने के चक्कर में ठेलेवाले का नुकसान मत करो. राजेंद्र रावत ने लिखा, दीदी पैसे ले रही हैं या नहीं...बेचारे ठेलेवाले को चूना लगा दिया.

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv