Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: किसान ने करवाया भैंस के बच्चे का मुंडन, हुआ शाही भोज और डीजे के साथ मना जश्न

मामला हरदोई जिले का है. यहां रहने वाले किसान प्रमोद श्रीवास्तव ने यह पार्टी दी थी. वजह सुनेंगे तो आप भी कहेंगे वाह...

article-main

डीएनए हिंदी वेब डेस्क

Updated: Sep 27, 2022, 04:56 PM IST

Edited by

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक अजीबोगरीब पार्टी का मामला सामने आया है. यहां मन्नत पूरी होने पर एक किसान ने नवारात्रि के पहले दिन दुर्गा मंदिर के प्रांगण में पूरी धूमधाम के साथ अपनी भैंस के बच्चे का मुंडन करवाया. इस बच्चे के मुंडन के बाद किसान ने गांव के करीब 300 से ज्यादा लोगों को दावत भी दी. इस जबरदस्त दावत में किसान के करीब 95 हजार रुपये खर्च हुए. भैंस के बच्चे मुंडन संस्कार की खबर सुनकर वहां देखने वालों के भीड़ जमा हो गई और यह पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया.

यह भी पढ़ें: Video: स्कूल बस में फंसा बैग 1 किलोमीटर तक घिसटती चली गई बच्ची

यह मामला हरदोई जिले के थाना बघौली इलाके के सुन्नी गांव का है. यहां रहने वाले किसान प्रमोद श्रीवास्तव ने यह पार्टी दी थी. उसने इस समारोह के लिए अपने सभी रिश्तेदारों को निमंत्रण भेजा था. इसलिए इस कार्यक्रम में रिश्तेदारों समेत कई लोग पहुंचे थे. प्रमोद ने बताया कि उनकी भैंस के बच्चे जन्म लेते ही मर जाया करते थे. वह इस वजह से काफी परेशान थे. उन्होंने मां दुर्गा से प्रार्थना की थी कि अगर भैंस का बच्चा बच गया तो वह उसका मुंडन संस्कार करवाएंगे. बस यही मनोकामना पूरी होने पर उन्होंने इस कार्यक्रम का आयोजन करवाया. गांववालों के लिए खास भोज की व्यवस्था की गई थी.

यह भी पढ़ें: Video: स्कूल बस में फंसा बैग 1 किलोमीटर तक घिसटती चली गई बच्ची

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv