Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: लिफ्ट में बच्चे पर झपटा कुत्ता, काबू नहीं कर पाया मालिक

लिफ्ट मे लगे सीसीटीवी में कैद हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पालतू कुत्ते ने किस तरह बच्चे पर अटैक किया.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की लॉ रेजिडेंसिया सोसायटी की लिफ्ट में एक बच्चे पर पालतू कुत्ते ने अचानक अटैक कर उसे घायल कर दिया. मामला मंगलवार (15 नवंबर) दोपहर बाद का है. कुत्ते की बच्चे पर अटैक करने की घटना लिफ्ट मे लगे सीसीटीवी में कैद हुई है. घटना के बाद से सोसायटी के लोगों में आक्रोश है. पीड़ित बच्चे के परिवार ने मामले की शिकायत रखरखाव प्रबंधन और कोतवाली बिसरख में की है.

लिफ्ट मे लगे सीसीटीवी में कैद हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पालतू कुत्ते ने किस तरह बच्चे पर अटैक किया. सोसायटी के टावर नंबर सात, फ्लैट नंबर 1302 में रहने वाले राहुल प्रियदर्शन की पत्नी अपने बच्चे को लेकर लिफ्ट में चढ़ीं. उनके साथ पालतू कुत्ते को लेकर एक व्यक्ति भी सवार हो गया. लिफ्ट में घुसते हुए कुत्ता बच्चे के हाथ पर झपट पड़ा. किसी तरह बच्चे को कुत्ते से छुड़ाया गया लेकिन तब तक कुत्ते ने बच्चे के हाथ में गहरे दांत गड़ा दिए. घटना के बाद से बच्चा काफी डरा व सहमा हुआ है.

यह भी पढ़ें: Video: रेलवे ट्रैक पर फंसे जूते के लिए दाव पर लगा दी जान, ट्रेन के आते ही...

इस घटना को लेकर सोसायटी के लोगों में आक्रोश है. उनका कहना है कि डॉग बाइट की कई घटनाएं सोसायटी में हो चुकी हैं. राहुल प्रियदर्शन ने मामले की शिकायत रखरखाव प्रबंधन और कोतवाली बिसरख में की है. गौरतलब है कि नोएडा में पालतू कुत्तों के लगातार बढ़ते आतंक को लेकर नई डॉग पॉलिसी को मंजूरी दी गई है. पिछले दिनों शहर में कुत्ते के काटने से 8 महीने के एक बच्चे की मौत हो गई थी. डॉग पॉलिसी आने के बाद अब पालतू जानवर रखने के लिए नोएडा अथॉरिटी में रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य है. इसके अलावा अगर किसी व्यक्ति को पालतू कुत्ता काटता है तो इलाज का खर्चा और उसके मालिक से 10 हजार रुपये का जुर्माना वसूला जाएगा.

यह भी पढ़ें: OMG! दवा समझकर एप्पल आईपॉड निगल गई महिला, पेट में बजने लगे गाने 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv