Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ट्रेडमिल पर बिल्ली को दौड़ना सिखा रही थी बच्ची, क्यूट वीडियो छू लेगा आपका दिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटी बच्ची अपनी बिल्ली को ट्रेडमील पर डौड़ना सिखा रही है. यह वीडियो लोगों का दिल छू रहा है.

ट्रेडमिल पर बिल्ली को दौड़ना सिखा रही थी बच्ची, क्यूट वीडियो छू लेगा आपका दिल

Cat Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिनों कई वीडियो वायरल हो जाते हैं. उनमें से कुछ को देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. खास तौर पर ये वीडियो जानवरों और छोटे बच्चों पर फीचर हो तो लोग इसे देखना काफी पसंद करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक छोटी बच्ची और उसके साथ बिल्ली नजर आ रही है.

वीडियो में छोटी बच्ची अपनी पालतू बिल्ली को ट्रेडमिल का इस्तेमाल करना सिखाती दिख रही है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे ट्विटर हैंडल Yoda 4ever की तरफ से शेयर किया गया था। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "छोटी लड़की एक बिल्ली को ट्रेडमिल का उपयोग करना सिखाती है."

यह भी पढ़ें: अशनीर ग्रोवर ने कम किया 10 किलो वजन, फोटो देख लोग बोले- भाई क्या कर रहा है ?

यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: गांव में हो रही थी पूजा, अचानक गिर पड़ा मंदिर का रथ, बाल-बाल बचे लोग

49 सेकेंड के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नन्ही बच्ची ट्रेडमिल पर चल रही है। वह अपनी पालतू बिल्ली को डिवाइस पर चलने का तरीका दिखाती है। बिल्ली भी उसे फॉलो करती है। वह भी ट्रेडमिल पर ठीक वैसे ही चलने की कोशिश करती है जैसा बच्ची करती है। छोटी बच्ची इस बात को लेकर बहुत उत्साहित नजर आती और अपने पेट के साथ खेलते हुए खिलखिलाकर हंस पड़ी पड़ती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement