Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

100 साल का 'जवान', खड़ा नहीं हो पाता, पर सैल्यूट देखिए...दंग रह जाएंगे आप

मेजर स्वामी को सही से चलने-फिरने में बहुत मुश्किल हो रही है लेकिन जब वह मंच पर पहुंचे तो उनका जोश देखने लायक था.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आंनद महिंद्रा ने सोशल मीडिया पर एक पूर्व-सैन्य अधिकारी का वीडियो शेयर किया है. आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर किया गया वीडियो नेशनल डिफेंस अकेडमी के पूर्व ड्रिल ट्रेनर सूबेदार मेजर गोविंद स्वामी का है. मेजर स्वामी को उनके 100वें जन्मदिन पर सम्मानित करने के लिए एक प्रोग्राम आयोजित किया गया था. इस प्रोग्राम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में पूर्व सैन्य अधिकारी के जज्बे को देखकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आंनद महिंद्रा बहुत प्रभावित हैं. 

मेजर स्वामी के सम्मान समारोह का यह आयोजन मद्रास सैपर्स द्वारा बेंगलुरु में किया गया था. इस कार्यक्रम में जब मेजर स्वामी आते हैं तो कुछ अधिकारी मिलकर उन्हें कार से उतारकर व्हीलचेयर के जरिए स्टेज तक ले लाया जाता है. वीडियो देखकर समझा जा सकता है कि मेजर स्वामी को सही से चलने-फिरने में बहुत मुश्किल हो रही है. वीडियो के लास्ट में मेजर स्वामी अधिकारियों को सैल्यूट करते हैं. इसे देखकर हर कोई उस जज्बे को सलाम कर रहा है जिसके साथ स्वामी ने सैल्यूट किया. आनंद महिंद्रा भी इस सैल्यूट को देखकर उनके फैन हो गए.

यह भी पढ़ें: Viral: वसूली कर रहा था 150 किलो का 'पुलिसवाला', असली पुलिस को सामने देखते ही निकल गई हवा

आनंद महिंद्रा ने यह वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. कैप्शन में लिखा, 'राष्ट्रीय रक्षा अकादमी के पूर्व ड्रिल प्रशिक्षक Sub Major स्वामी को उनके 100वें जन्मदिन पर सम्मानित किया गया. उन्होंने 7 इंडियन आर्मी जनरल्स को इंस्ट्रक्ट किया. साथ ही साथ उन्होंने अपने गुरु का सम्मान करने की भारतीय परंपरा के बारे में भी बताया. जब उन्होंने सलामी दी तो मेरे रोंगटे खड़े हो गए. यह मेरा मंडे मोटिवेशन है'. आनंद महिंद्रा द्वारा ट्वीट किए गए इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो को 4 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है और 5 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को देखा है. वायरल वीडियो को करीब 31 हजार लोगों ने लाइक भी किया है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: ठेले पर आई गाय, गोलगप्पे वाले ने एक-एक कर हाथ से खिलाया और पूरी कर दी इच्छा

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv