Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fact Check: IPL के दिनों में PM Narendra Modi की बल्लेबाजी का वीडियो वायरल, क्या है सच ?

सबसे पहले एक फेसबुक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, क्रिकेट खेलते हुए नरेंद्र मोदी. इस कैप्शन के बाद वीडियो तेजी से वायरल होने लगा.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पिछले दो चार दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही थीं. कहा जा रहा था कि पीएम मोदी ने क्रिकेट खेला और यह उन्हीं की बल्लेबाजी की तस्वीरें हैं. इस तस्वीर में दिख रहे शख्स के बाल सफेद थे. उन्होंने नीला स्वेटर और सफेद कुर्ता पायजामा पहना हुआ था. एक बार में देखने पर यही लगे कि यह कोई और नहीं बल्कि पीएम हैं. अब पीएम की छवि भी इतनी एनर्जेटिक है कि उनकी ऐसी तस्वीरें आना कोई हैरानी की बात नहीं लेकिन वायरल हो रही इन तस्वीरों में कितनी सच्चाई है? यह जानना जरूरी था.

सबसे पहले एक फेसबुक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, क्रिकेट खेलते हुए नरेंद्र मोदी. इस कैप्शन के बाद वीडियो तेजी से वायरल होने लगा और लोग पीएम की बैटिंग की तारीफ करने लगे लेकिन इस बात पर गौर नहीं किया कि यह वाकई पीएम हैं या कोई और. जब पीएम के नाम पर तस्वीरें वायरल हो गईं तब सामने आया कि यह पीएम नहीं बल्कि एक पूर्व क्रिकेटर हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: गले में दो अजगर लटकाकर नाच रहा था शख्स, लोग बोले जिंदगी से प्यार नहीं ?

इस तस्वीर में दिख रहे शख्स क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता और पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह हैं. उनकी जो तस्वीरें वायरल हुईं उनमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा था. इसलिए सारी गलतफहमी हुई. अगर आपको यकीन नहीं तो नीचे दिया गया वीडियो देखिए. इसे योगराज सिंह ने खुद अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: 70 बच्चे पैदा करते-करते मौत के मुंह में पहुंची बिल्ली, मालिक बना करोड़पति

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो