Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jharkhand: स्कूल के बाहर लड़कियों को अश्लील Video दिखा रहा था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस कहा कि आरोपी पिछले कुछ दिनों से स्कूल के बाहर लड़कियों को कथित तौर पर अश्लील वीडियो दिखा रहा था और अश्लील हरकत करता था.

article-main

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: झारखंड के जमशेदपुर में शनिवार को एक युवक को अपने मोबाइल फोन पर स्कूली लड़कियों को अश्लील वीडियो (Video) दिखाने और अश्लील गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पहचान जुगसलाई में ग्वाला पट्टी के रियाज अली के रूप में हुई है.

पुलिस ने उसे कन्या माध्यमिक स्कूल की प्रिंसिपल द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधिकारी ने कहा कि यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम और भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- घर की बालकनी में रोमांस कर रहा था कपल, पड़ोसी ने देखा तो बना लिया Video

लड़कियों को दिखाता था अश्लील वीडियो
जुगसलाई पुलिस थाना के प्रभारी अधिकारी तरुण कुमार ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से व्यक्ति स्कूल परिसर के बाहर लड़कियों को कथित तौर पर अश्लील वीडियो दिखा रहा था और अश्लील हरकत करता था. स्कूल की छात्राओं द्वारा इस बारे में बताए जाने के बाद प्रिंसिपल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ें- China की एक बस और 5 लाशों का सच, पढ़ें Bus Route 375 की सबसे रहस्मयी घटना

पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपी का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. अधिकारी ने कहा कि आरोपी के मोबाइल की जांच की जा रही है, कहीं किसी और को तो यह अश्लील वीडियो नहीं भेजी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv

पसंदीदा वीडियो