Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर निकाली ऐतिहासिक रैली

अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा पर दिखा हिन्दुत्व एकता का नजारा.

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर निकाली ऐतिहासिक रैली

consecration of Ram Lalla 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर ऐतिहासिक रैली भी निकली. हिन्दू धर्म के आदर्शों को सार्थक बनाने और राम जी के बताए रास्ते पर चलने का प्रण कर युवाओं ने आज के दिन को और भी खास बना दिया.
जय श्री राम सेना (JSRS) ने  सोमवार को रांची में  रैली और शक्ति प्रदर्शन कर श्री राम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा के अवसर शहर को को श्रीराम के रंगों में रंगद दिया.

सड़कों पर हिन्दू धर्म के आदर्शों को सार्थक बनाते हुए, JSRS ने श्री राम के अद्वितीय परिप्रेक्ष्य में रैली निकाली.जय श्री राम सेना के उपाध्यक्ष  ने कहा, "श्री राम जन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा का यह अद्वितीय क्षण हम सभी हिन्दू भक्तों के लिए एक अद्वितीय उत्सव है. हम श्रीराम के साथ और भक्ति भरे हृदय से इस अद्वितीय क्षण को मना रहे हैं. 

जय श्री राम सेना का यह समर्थन और सामरिक दृष्टिकोण ने रांची को एक भगवान श्री राम के भक्ति-भाव से भरपूर माहौल में लिपटा नजर आया है. रैली और शक्ति प्रदर्शन कर हिन्दू समाज को एक सकारात्मक संदेश दिया है.

बता दें कि जय श्री राम सेना (JSRS): जय श्री राम सेना हिन्दू समाज के लिए समर्पित है और उनका मुख्य उद्देश्य है धार्मिक एकता और समरसता को बढ़ावा देना. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement