Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi: बर्थडे में पड़ोसी को नहीं दिया खाना तो नशेड़ी ने 4 महिलाओं को चाकू मारकर किया घायल

एक पीड़िता ने बताया है कि 5 साल के बच्चे की बर्थडे पार्टी में नशे में धुत एक 28 वर्षीय सनकी व्यक्ति ने केवल खाना न मिलने पर चार महिलाओं को घायल कर दिया.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजधानी दिल्ली (Delhi) के द्वारका इलाके के काकरोला में जन्मदिन की एक पार्टी में एक पड़ोसी ने नशे की हालत में खाना न मिलने पर तीन महिलाओं को चाकू मारकर घायल कर दिया है. पुलिस ने बताया है कि इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं मां के साथ घायल तीन बहने जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल में संघर्ष कर रही हैं. 

इस मामले में एक 17 वर्षीय युवती पुष्पा ने शिकायत दर्ज कराई है. पुष्पा ने बताया कि यह दर्दनाक घटना उसके पांच वर्षीय भाई के जन्मदिन की पार्टी के दौरान हुई थी. पुष्पा ने कहा कि उनका 28 वर्षीय पड़ोसी विक्की आधी रात के करीब पार्टी खत्म होने के बाद उनके घर आया था और जब उन्होंने उसे खाना देने से इनकार कर दिया तो उसने चाकू निकाला और उसे चाकू मार दिया. पुष्पा ने बताया कि इस घटना में उसकी मां मालती देवी  के साथ दो बहने बुरी तरह घायल हो गई थीं. 

Delhi Metro में छेड़छाड़, 100 पुलिस वालों ने खंगाले 136 स्टेशनों के CCTV, यूं दबोचा गया आरोपी

पुष्पा ने बताया, “5 जुलाई को मेरे भाई विक्रम का जन्मदिन था और हमने अपने घर पर एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था. परिवार के कुछ सदस्यों के अलावा हमने कुछ पड़ोसियों को आमंत्रित किया था. इस दौरान लगभग 12.30 बजे पार्टी खत्म होने के बाद विक्की हमारे घर आया जो कि नशे में था और उसने खाना मांगा और हमने खाना खत्म होने की बात कहकर जाने को कहा जिसके बाद वह नाराज होकर चला गया."

Rain in Delhi: दिल्ली को कब मिलेगी गर्मी से राहत? IMD ने जताई यह संभावना

पुष्पा ने बताया कि वो विक्की कुछ मिनटों के बाद चाकू लेकर लौटा और हम सभी को जान से मारने की धमकी दी.पुष्पा ने आंखोदेखी बताते हुए कहा, “मेरी माँ बाहर खड़ी थी, उसने उसे चाकू मार दिय. मेरी बहन नीलम मां को बचाने दौड़ी लेकिन विक्की ने उसे भी चाकू मार दिया. नीलम और सपना ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो विक्की ने उन पर भी हमला कर दिया था और बाद में मुझ पर भी हमला किया था. 

AIIMS में भर्ती लालू यादव की तबियत में सुधार, खिचड़ी खाते हुए परिवार से की बात

इसी बीच पीड़िता की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए और विक्की को पकड़ लिया. अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने उसकी पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया. इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक सभी घायलों को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल भेज दिया गया था. पुष्पा को उसी दिन इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई जिसके बाद उसकी मां की भी हालत सही हो गई है लेकिन अभी बहन की नीलम की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv