Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahid Afridi Controversial Video: आफरीदी ने भारतीय तिरंगा पैर पर रखकर किया ये काम, लोग बोले 'हमारे झंडे का किया अपमान'

Shahid Afridi Viral Video: शाहिद आफरीदी कतर में चल रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं, जहां एक फैन ने उनसे भारतीय तिरंगे पर ऑटोग्राफ मांगा था.

Latest News
Shahid Afridi Controversial Video: आफरीदी ने भारतीय तिरंगा पैर पर रखकर किया ये काम, लोग बोले 'हमारे झंडे का किया अपमान'

Shahid Afridi Controversy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shahid Afridi Controversy- पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी कश्मीर को लेकर भारत विरोधी बयान देकर कई बार विवादों में फंस चुके हैं. अब वे एक नए विवाद में फंस गए हैं. सोशल मीडिया पर आफरीदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे भारतीय तिरंगे को अपने पैर पर रखकर उस पर साइन कर रहे हैं.  इस वीडियो को देखने के बाद भारतीय क्रिकेट प्रेमियों ने आफरीदी पर जानबूझकर भारतीय तिरंगे का अपमान करने का आरोप लगा दिया है. साथ ही उन पर बैन लगाने की मांग शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला

यह वीडियो कतर की राजधानी दोहा में चल रही लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान का बताया जा रहा है, जहां आफरीदी एशिया लॉयन्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं. वीडियो में आफरीदी एशिया लॉयन्स टीम की ड्रेस में हैं, जिससे लग रहा है कि यह स्टेडियम में मैच के दौरान का वीडियो है. वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड जैसी ड्रेस पहने एक व्यक्ति आफरीदी को छोटा सा भारतीय तिरंगा और एक टीशर्ट देकर उन पर ऑटोग्राफ मांगता है. आफरीदी तत्काल झंडा लेकर उसे अपने घुटने पर रखकर उस पर और फिर टीशर्ट पर हस्ताक्षर कर देते हैं. कई पाकिस्तानी पत्रकारों ने भी इस वीडियो को ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने आफरीदी की प्रशंसा की है और उसे बड़े दिल वाला बताया है. 

भारतीय फैंस को नहीं भायी आफरीदी की हरकत

हालांकि भारतीय फैंस को आफरीदी की यह हरकत बिल्कुल अच्छी नहीं लगी है. एक यूजर ने कहा, यह बड़े दिल का मामला नहीं है. यह भारतीय झंडे का अपमान है. एक अन्य यूजर ने कहा, इस सिक्योरिटी अफसर को तत्काल नौकरी से निकाल देना चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, झंडे को अपनी जांघ पर रखना बिल्कुल सही काम नहीं है. कृपया हमारी शान तिरंगे को जांघ पर नहीं रखते, लव माई तिरंगा शान ए हिन्दुस्तान. चौथे यूजर ने लिखा, भारतीय तिरंगे का अपमान मत करो.

फैन ने हरभजन सिंह को कहा जवाब देने के लिए

एक फैन ने भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह को आफरीदी की इस हरकत का जवाब देने के लिए कहा है. उन्होंने लिखा, हरभजन सिंह, अगली बार जब एक पाकिस्तानी से मिलो तो कृपया पाकिस्तानी झंडे पर साइन करना. यह भारतीय तिरंगे का अपमान है और ये पाकिस्तानी इसे (आफरीदी को) इस तरह एक देश के राष्ट्रीय झंडे पर साइन करने के लिए दयालु हृदय वाला बता रहे हैं. यह शख्स जो भारतीय तिरंगे पर साइन करा रहा है, ये भारतीय नहीं हो सकता.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement