Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: विराट की खराब परफॉर्मेंस से नाखुश वीरेंद्र सहवाग, गिनाने लगे किंग कोहली की गलतियां

वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि यह अलग विराट कोहली है जो इस सीजन में इतनी गलतियां कर रहा है जितनी पूरी करियर में नहीं की है.

IPL 2022: विराट की खराब परफॉर्मेंस से नाखुश वीरेंद्र सहवाग, गिनाने लगे किंग कोहली की गलतियां

विराट कोहली और विरेंद्र सहवाग. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) को शतक जड़े हुए 2 साल हो गए हैं. अपने क्रिकेट करियर के सबके खराब दौर से गुजर रहे किंग कोहली को अब दिग्गज पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने नसीहत दी है.

वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि विराट कोहली अपने पुराने फॉर्म में नहीं हैं जिसके लिये उन्हें जाना जाता है. विराट कोहली ने IPL 2022 में इतनी गलतियां की हैं जितनी कि 14 साल के इंटरनेशनल करियल में कभी नहीं कीं. 

विराट कोहली बीते ढाई साल से शतक नहीं जड़ सके हैं. उन्होंने आईपीएल में 16 मैचों में 22.73 की औसत से 341 रन बनाए जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे. अधिकांश मैचों में उन्होंने पारी का आगाज किया.

IPL 2022 LSG vs RCB: रजत पाटीदार ने ठोका शतक, तोड़े कई रिकॉर्ड 

'यह कोहली नहीं जिसे हम जानते हैं'

वीरेंद्र सहवाग ने 'क्रिकबज' से कहा , 'यह वह विराट कोहली नहीं है जिसे हम जानते हैं. इस सत्र में दूसरा ही विराट खेल रहा है वरना एक सत्र में इतनी गलतियां की जितनी उसने अपने पूरे कैरियर में नहीं की.' 

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, 'जब रन नहीं बनते तो ऐसा होता है. आप रन बनाने के कई तरीके तलाशने लगते हो और उस चक्कर में विकेट गंवा देते हो. इस सत्र में कोहली के साथ भी ऐसा ही हुआ.' 

IPL 2022 LSG vs RCB: एलिमिनेटर में हारने वाली टीम का आज खत्म हो जाएगा सफर 

'खोया आत्मविश्वास पाना चाहते हैं विराट कोहली'

दूसरे क्वालीफायर में विराट कोहली तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा की आफ स्टम्प से बाहर जाती गेंद को हिटकर विकेट के पीछे कैच दे बैठे. वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि जब आपका फॉर्म खराब होता है तो आप हर गेंद को छेड़ने की कोशिश करते हैं . बल्लेबाज को लगता है कि गेंद को पीटकर आत्मविश्वास लौट आएगा.

IPL 2022 : GT ने जीत के साथ पक्का किया फाइनल का टिकट, RR को 7 विकेट से हराया

फॉर्म खराब होने पर बल्लेबाज अपनाते हैं नया पैंतरा

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, 'विराट ने ट्रेंट बोल्ट के पहले ओवर में कई गेंद छोड़ी लेकिन फॉर्म खराब होने पर ऐसा होता है . आप आफ स्टम्प से बाहर जाती गेंदों को भी नहीं छोड़ते . ऐसे में किस्मत खराब हो तो पीछे लपके जाने की पूरी आशंका रहती है.'

IPL 2022 से बाहर हुए शिखर धवन, पापा ने पटक-पटककर पीटा, वीडियो वायरल

विराट ने प्रशंसकों को किया निराश

वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि कोहली ने अपने लाखों प्रशंसकों को निराश किया जो अपने सितारों से बड़े मंच पर बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं. उन्होंने कहा कि उसने सभी को निराश किया. हम अपेक्षा करते हैं कि बड़े मैच में बड़ा खिलाड़ी चलेगा. उसने अपने आपको नहीं बल्कि उसके और आरसीबी के लाखों प्रशंसकों को निराश किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement