Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 RCB Vs KKR: पिच पर मिल सकता है बाउंस, टॉस की होगी बड़ी भूमिका? 

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आज आरसीबी और केकेआर की टीम आमने-सामने होगी. आरसीबी ने हार के साथ शुरुआत की है और केकेआर जीत की लय बनाए रखना चाहेगी.

Latest News
IPL 2022 RCB Vs KKR: पिच पर मिल सकता है बाउंस, टॉस की होगी बड़ी भूमिका? 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल में आज आरसीबी और केकेआर की टीम आमने-सामने होंगी. दोनों ही टीमों को खिताब का दावेदार माना जा रहा है. आरसीबी अपना पहला मैच हार चुकी है और जीत की लय पाने के लिए एड़ी-चोटी का पसीना बहाएगी. दूसरी तरफ श्रेयस अय्यर की कप्तानी में केकेआर भी मजबूत दिख रही है. आज के मैच में पिच और टॉस की भूमिका भी अहम रहने जा रही है. 

डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच पर बाउंस मिलेगा 
पिच पर अधिक घास होने से तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है, लेकिन स्पिनरों को ज्यादा सहायता मिलने की उम्मीद नहीं है. पिच रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि घास की वजह से थोड़ा बाउंस मिल सकता है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम के फायदे में रहने की उम्मीद है. 

पढ़ें: IPL 2022 KKR Vs RCB: विराट-फाफ को रोकना चुनौती तो बेंगलुरु को सीखना होगा पिछली गलतियों से

इस मैच में भी लगेंगे चौके-छक्के!
परंपरागत रूप से डी वायल पाटिल स्टेडियम लंबी बाउंड्री के कारण हाई स्कोरिंग ग्राउंड नहीं रहा है. हालांकि, पिछले मैच में यह बात पूरी तरह गलत साबित हो गई. दरअसल, आरसीबी और पंजाब के मैच में यहां कुल 410 रन बने थे बैंगलोर ने 205 का स्कोर खड़ा किया और पंजाब ने 208 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया था. ऐसे में एक बार फिर इस मैदान पर रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है.

टॉस जीतने का मिलेगा फायदा 
इस मैदान पर टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने वाली टीम फायदे में रह सकती है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना ही चुन सकती है. इसके अलावा, मुंबई के मौसम की बात करें तो उमस 45-60 प्रतिशत के दरम्यान तक रह सकती है। गौरतलब है कि शाम के समय ओस फैक्टर अहम हो सकता है. 

पढ़ें: IPL 2022: रवि शास्त्री ने किसके प्रदर्शन पर कहा- बैट्समैन को ड्राइविंग लाइसेंस पॉकेट में रखना चाहिए

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement