Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: रवि शास्त्री ने किसके प्रदर्शन पर कहा- बैट्समैन को ड्राइविंग लाइसेंस पॉकेट में रखना चाहिए

मैच में प्रसिद्ध कृष्णा, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन ने छह से कम की इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने आईपीएल (IPL 2022) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) पर 61 रनों की जीत के साथ आगाज किया है. एडेन मार्कराम (57 *) और वाशिंगटन की जोड़ी से पहले एक समय ऐसा भी था जब SRH एक समय 37 रन के स्कोर पर अपने 5 विकेट खो चुका था. हालांकि बाद में वाशिंगटन सुंदर (40) ने टीम को सम्मानजनक स्कोर (149/7) तक पहुंचाया. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया. प्रसिद्ध कृष्णा (prasidh krishna), ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन ने छह से कम की इकॉनमी रेट से गेंदबाजी की.  

यह भी पढ़ेंः IPL 2022: Commentary का आयरन मैन है यह खिलाड़ी, इतने हैं सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स 

कृष्णा के लिए नई गेंद से विशेष रूप से प्रभावशाली थे, क्योंकि उन्होंने एसआरएच कप्तान केन विलियमसन (2) और राहुल त्रिपाठी (0) के सभी महत्वपूर्ण विकेट लेते हुए अपने पहले दो ओवरों में केवल 2 रन दिए. भारत के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने खेल के बाद तेज गेंदबाज कृष्णा की जमकर प्रशंसा की. 

यह भी पढ़ेंः IPL 2022: खिलाड़ियों से ज्यादा पैसा बनाते हैं ये स्टार कमेंटेटर, देखिए लाइफस्टाइल

क्या बोले रवि शास्त्री 
रवि शास्त्री ने कहा कि 'मैं आपके ड्राइविंग लाइसेंस नहीं देखना चाहता, मैं आपको बल्ले पर कुछ भी नहीं देना चाहता. मैं आपको बैकफुट पर पिंग करने जा रहा हूं और आपको आउट कर दूंगा. उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्होंने विलियमसन को आउट किया वह प्रशंसनीय है.  

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv