Twitter
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 KKR Vs MI: टॉस जीतकर कोलकाता ने रोहित आर्मी को थमाया बल्ला

आईपीएल में आज का मुकाबला पुणे में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है. KKR ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया है. 

Latest News
article-main

केकेआर ने जीता टॉस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पुणे में हो रहे मैच में सिक्का श्रेयस अय्यर के पक्ष में गिरा है. कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला किया है. मुंबई की बल्लेबाजी में धार है लेकिन अब तक अपने दोनों मैच हार चुकी है. मुंबई के लिए हार की हैट्रिक से बचने का मौका है और इसके लिए जरूरी है कि आज के मैच में बड़े रन बनाएं और फिर केकेआर पर दबाव बना सकें. मुंबई की टीम में सूर्यकुमार यादव की वापसी हुई है. 

बेबी एबी को मिला मौका, सूर्य कुमार की वापसी
मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार यादव की वापसी हुई है. इसके साथ ही टिम डेविड की जगह बेबी एबी डेवाल्ड ब्रेविस को डेब्यू का मौका मिला है.  

प्लेइंग इलेवन: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, डेनियल सैम्स, देवाल्ड ब्रेविस, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स, बासिल थम्पी

केकेआर टीम में कमिंस को मौका
टिम साउदी की जगह पैट कमिंस और शिवम मावी की जगह रसिख सलाम को केकेआर टीम में जगह मिली है. 

प्लेइंग इलेवन: अजिंक्य रहाणे, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), सैम बिलिंग्स (विकेटकीपर), नितीश राणा, आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, पैट कमिंस, उमेश यादव, रसिख सलाम, वरुण चक्रवर्ती

पढ़ें: IPL 2022: कप्तानी छोड़ने के बाद इस आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी ने बनाए कई रिकॉर्ड, जानें यहां

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Live tv