Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Women's Premier League 2024: रंगारंग कार्यक्रम के साथ शुरू हुआ WPL 2024, शाहरुख खान से लेकर शाहिद कपूर तक ने मचाई धूम

WPL 2024 Opening Ceremony: बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में वूमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे संस्करण का आगाज हुआ, जहां उद्घाटन मुकाबले से बॉलीवुड स्टार्स ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया.

Latest News
article-main

WPL 2024 Opening Ceremony

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वूमेंस प्रीमियर लीग 2024 (Women's Premier League 2024) का आज पहला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स वूमेंस (Delhi Capitals Womens) और मुंबई इंडियंस वूमेंस (Mumbai Indians Womens) के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले से पहले लीग का शानदार उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया, जहां सुपरस्टार और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के नेतृत्व में बॉलीवुड के कई सितारों ने फैंस का मनोरंजन किया. जिसके कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhawan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) शामिल थे. वूमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2024) का उद्घाटन बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium, Bengaluru) में आयोजित किया गया. 


ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ Sarfaraz Khan, तो रणजी में भाई Musheer Khan ने मचाई तबाही


उद्घाटन समारोह में बॉलीवुड सितारों 5 धमाकेदार प्रदर्शन किया, जिन्होंने खचाखच भरे स्टेडियम को थिरकने पर मजबूर कर दिया. आपको बता दें कि डब्ल्यूपीएल पहली बार बेंगलुरु में आयोजित किया जा रहा है. यहां प्रत्येक बॉलीवुड सितारों ने भाग लेने वाली पांच टीमों में से एक का प्रतिनिधित्व किया. गुजरात टाइटंस के लिए कार्तिक आर्यन ने अपने कुछ फेमस गानों पर डांस किया तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व किया. टाइगर श्रॉफ ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, वरुण धवन ने यूपी वारियर्स और शाहिद कपूर ने डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्व किया.

सबसे पहले पांचों कप्तानों को ट्रॉफी के साथ एक रथ पर बीच में लाया गया. हरमनप्रीत कौर ने वह ट्रॉफी उठाई जो मुंबई इंडियंस ने पिछले साल जीती थी. वूमेंस प्रीमियर लीग के सीजन 2 के शुरुआती मैच में मुंबई इंडियंस का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से हो रहा है. मुंबई इंडियंस क महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement