Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Anushka 2nd Child Birth: विराट-अनुष्का ने बेटे अकाय के जन्म के लिए मुंबई नहीं इस वजह से चुना लंदन

Virat Anushka 2nd Child Birth: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे का जन्म 15 फरवरी को हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का की डिलीवरी मुंबई में नहीं बल्कि लंदन में हुई है. 

Latest News
article-main

Virat And Anushka

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virushka 2ND Child) इसी महीने की 15 तारीख को प्यारे से बच्चे के माता-पिता बने हैं. कपल के घर शहजादा आया है, जिसका नाम अकाय कोहली (Akaay Kohli) रखा है. इस बार पावर कपल ने बच्चे के जन्म के लिए मुंबई को नहीं चुना और खबर है कि डिलीवरी से कुछ वक्त पहले ही दोनों परिवार के साथ लंदन शिफ्ट हो गए थे. डिलीवरी के लिए लंदन चुनने के पीछे भी खास वजह है. यह कपल का फेवरेट डेस्टिनेशन है और कहा तो यह भी जाता है कि विराट ने लंदन के पॉश इलाके में एक अपार्टमेंट ले रखा है. 

सूत्रों का कहना है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (Virat Kohli Anushka Sharma) ने इस बार डिलीवरी के लिए मुंबई शहर को नहीं चुना. इसके पीछे जो वजह बताई जा रही है कि कपल इस बार अपनी प्रग्नेंसी और इस फेज को पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहता था. वामिका के जन्म के वक्त पावर कपल जहां भी जाते थे, पैपराजी उन्हें फॉलो करने लगते थे. 


यह भी पढ़ें: विराट-अनुष्का के घर आया 'अकाय', जानें क्या है इसका अर्थ


लंदन है कपल का फेवरेट डेस्टिनेशन 
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को जब भी वक्त मिलता है, तो दोनों लंदन जरूर जाते हैं. कपल के फेवरेट डेस्टिनेशन में से एक शहर लंदन भी है. कहा जाता है कि दोनों शहर के बारे में अच्छे से जानते हैं और यहां इनका एक लैविश अपार्टमेंट भी है. ये खास पल किंग कोहली अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं.


यह भी पढ़ें: दूसरी बार पैरेंट्स बने विराट-अनुष्का, जानें क्या रखा है अपने बेटे का नाम

प्राइवेसी के लिए भी कपल रहना चाहते थे मीडिया से दूर 
भारत में कपल कहीं भी जाते हैं, मीडिया और फैंस का हुजूम उनके साथ रहता है. इसके अलावा, कहा जा रहा है कि विराट इस खास पल को बिल्कुल अकेले रहते हुए बिताना चाहते थे. दोनों लंदन के आश्रम में भी भक्ति संगीत सुनने के लिए जाते हैं और इसलिए उन्होंने होमटाउन दिल्ली या मुंबई के बजाय लंदन को ही चुना है. कपल ने अपने लाडले का नाम अकाय रखा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement